अपनी कहानी भेजो

अन्तर्वासना स्टोरी वयस्क सेक्स कहानियों के लिए भारत की # 1 प्रकाशक है। हम हमेशा ऐसी बेहतरीन कहानियां देने की कोशिश करते हैं जो लोगों को पसंद आए। इसके अलावा, हम अपनी वेबसाइट को एक प्लेटफ़ॉर्म बनाना चाहते हैं, जहाँ अन्य अपनी शानदार कहानियाँ प्रस्तुत कर सकें। इसलिए, अपनी कहानी प्रस्तुत करें और इसे दुनिया को दिखाएं।

कृपया अपनी कहानी भेजने से पहले इन दिशानिर्देशों को ध्यान से पढ़ें।

  1. 1500 से कम शब्दों वाली कहानी सबमिट न करें।
  2. अपनी स्टोरी हमें (Plain Text) में भेजे और कभी भी PDF या WORD FILE न भेजे। अब हम किसी भी तरह की फाइल को ईमेल पर नहीं लेते मतलब अब आपको अपनी पूरी कहानी सिर्फ ईमेल पर टाइप करके भेजनी है। अगर अपने पहले भी कोई कहानी हमारी वेबसाइट पर प्रकाशित करवाई है तो उसके बारे में भी हमे पूरी जानकारी दे। 
  3. अपनी कहानी को मध्यम आकार के पैराग्राफ में तोड़ें। या यदि संभव हो तो सिर्फ 2 – 5 लाइनों में तोड़ दें।
  4. क्षेत्रीय भाषाओं (अपनी मात्र भाषा ) में कहानियाँ न भेजें। हम केवल अंग्रेजी और  हिंदी कहानियां ही प्रकाशित करते हैं।
  5. संकेंद्रित कहानियों को प्रस्तुत न करें। हमारी साइट पर गुप्त कहानियों की अनुमति नहीं है।
  6. अनावश्यक अक्षरों या शब्दों का उपयोग न करें।
  7. 18 से कम या बाल पात्रों से संबंधित कहानियों को प्रस्तुत न करें। यह पूरी तरह से प्रतिबंधित है।
  8. कहानी में जानवरों का इस्तेमाल न करें।
  9. धर्म से संबंधित भावनाओं को व्यक्त न करें या उन कहानियों को प्रस्तुत न करें जिनमें धर्म या किसी भी धार्मिक व्यक्ति से संबंधित विषय हैं।
  10. अधूरी या अधूरी कहानी प्रस्तुत न करें। हालाँकि, आप अपनी कहानी को अलग-अलग हिस्सों या एपिसोड में प्रस्तुत कर सकते हैं।
  11. अनाचार या दुर्व्यवहार की कहानियां, कम उम्र की कहानियां या जबरन यौन संबंध, बलात्कार, श्रेष्ठता या हिंसा को शामिल न करें।
  12. कहानी के किसी भी हिस्से में फोन नंबर का उल्लेख न करें। आप प्रतिक्रिया के लिए कहानी में अपने ईमेल पते का उल्लेख कर सकते हैं।
  13. पहले से ही इंटरनेट या किसी अन्य माध्यम से प्रकाशित कहानियों को प्रस्तुत न करें। आपको उस कहानी का वास्तविक लेखक होना चाहिए जो आप प्रस्तुत करते हैं।
  14. उन कहानियों को प्रस्तुत न करें जो मशहूर हस्तियों या सार्वजनिक पात्रों पर आधारित हैं।
  15. हमेशा अपनी कहानी की वर्तनी और व्याकरण की गलतियों की जाँच करें। ये न्यूनतम गलतियाँ सामग्री को निलंबित करने का मौका देती हैं।
  16. कहानी में संक्षिप्त रूपों का उपयोग करने से बचें।
  17. आपकी कहानी अनुमोदन के बाद प्रकाशित की जाएगी, इसमें 3 – 7 दिन लगते हैं।
  18. यदि आपकी कहानी प्रस्तुत करने के 15 दिनों के बाद भी प्रकाशित नहीं हुई है तो कृपया ([email protected]) को एक ईमेल भेजें।

विशेष जानकारी

जब आप कहानी प्रस्तुत करते हैं, तो कहानी के सभी अधिकार Antarvasna Story पर आ जाएंगे। इसके बाद, आप कहानी के स्वामित्व का दावा नहीं करते हैं या आप किसी अन्य मंच पर कहानी का उपयोग नहीं करते हैं। हम कभी भी आपकी जानकारी या पोस्ट की जानकारी हमारी वेबसाइट पर साझा नहीं करेंगे। कहानी अन्तर्वासना स्टोरी के कॉपीराइट धारक के रूप में पोस्ट होगी।

अपनी कहानी इस ईमेल आईडी पर भेजें – ([email protected])

error: Content is protected !!