नाईट क्लब में सेक्सी लड़की के साथ चुदाई

मेरा नाम विकास दुबे है और मैं दिल्ली का रहने वाला गबरु लौंडा हूं। मेरी उम्र 25 साल की है और मेरे बाप के पास बहुत पैसा है। और मैं अपने बाप के पैसों के दम पर अयाशियां और रंगरलिया करता ही रहता हूं।

यह कहानी में आप सभी लड़कों के साथ साझा कर रहा हूं जो सिंगल हैं और जिनके पास गर्लफ्रेंड नहीं है। इस कहानी में मैंने बताया है कि कैसे मैंने नाईट क्लब में सेक्सी लड़की के साथ चुदाई कर डाली।

मैं दिखने में बहुत ही ज्यादा हैंडसम हूं और मेरा लंड भी साथ इंच का है और जो कि अच्छा खासा मोटा भी है। मैं अपने लुक्स और अपने पैसे दोनों का फायदा उठाता हूं। और लड़कियों के साथ रंगरेरिया करने के लिए नाइट क्लब्स और रात के डांस बार्स में ज्यादा रहता हूं।

ऐसे ही एक रात में एक दिल्ली के बहुत ही मशहूर नाइट क्लब में गया था। हमेशा की तरह में वहां पर बहुत ही ज्यादा मस्ती कर रहा था और मुझे वहां पर एक से एक फूल की पड़िया दिख रही थी। वहां पर इतनी सेक्सी सेक्सी लड़कियां आती हैं जिन्हें देखकर बस लंड से पानी टपकने लग जाए।

अगर तुम्हें कोई लड़की चाहिए रात बिताने के लिए तो ऐसे ही क्लास में जाओ वहां पर हाई प्रोफाइल की लड़कियां आती हैं। हाई प्रोफाइल की लड़कियां सबसे ज्यादा खुले विचारों वाली होती हैं और उन्हें किसी लड़के के साथ में वन नाइट स्टैंड करने में कोई दिक्कत नहीं होती।

मैं क्लब में नाच नाच कर थक गया था मुझे प्यास लगी और मैं दारु पीने के लिए गया। वहीं पर मैंने एक हॉट और सेक्सी लड़की को अकेले बैठे हुए देखा।

पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपने आकर्षण का फायदा उठाते हुए मैं उसके पास गया। और मैंने बोला – अगर आप अकेली हैं तो क्या मैं आपके लिए एक गिलास खरीद सकता हूं?!!

पहले तो लड़की ने मुझे देखा फिर उसने कहा – हां ठीक है!!

बस यहीं से मेरा पहला प्लेन कामयाब हो गया और हमारी काफी अच्छी बातें शुरू हो गई।

मैंने बोला – आप जैसी इतनी हॉट लड़की यहां पर अकेली क्यों बैठी है

उसने बोला – यार क्या करूं मेरा चुटिया बॉयफ्रेंड अभी तक आया ही नहीं है।।

मैंने कहा – अगर आप जैसी गर्लफ्रेंड मेरी होती तो मैं तो उसे कभी इंतजार नहीं करवाता।

और वह मेरा चेहरा देख कर हंसने लगी और उसने हंसते हुए कहा – काश तुम मेरे बॉयफ्रेंड होता तो बहुत ही हैंडसम हो और बात करने में भी बहुत अच्छे हो।

मैंने कहा – काश मैं तुम्हारा बॉयफ्रेंड होता!! या मैं सिर्फ आज के लिए तुम्हारा बॉयफ्रेंड बन पाता…

लड़की – हम्म!!!  वैसे आईडिया बुरा नहीं है।।

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

मैंने कहा – चलो फिर थोड़ा डांस करते हैं बैठे-बैठे मैं बोर हो गया हूं।।

और हम दोनों एक साथ खूब डांस करने लगे हमने एक साथ बहुत मस्ती करी डांस कर कर के हम पसीना पसीना हो गए।

और फिर डीजे वाले बाबू ने एक रोमांटिक गाने बजा दिया और हम दोनों आपस में थोड़ा रोमांटिक हो गए। वह मुझे इधर-उधर छूने लगी और मैं उसकी गांड पर हाथ मारने लगा और वह कुछ भी नहीं बोल रही थी।

फिर हम दोनों से सबर ना हुआ और हम दोनों लेडीज टॉयलेट में घुस गए और चुम्मा चाटी चालू कर दी। हम एक दूसरे को ऐसे चूम रहे थे जैसे हमें कभी भी किसी के साथ ऐसा करने को ना मिला हो।

उसके मुंह से निकलती गरम गरम सांसे मैं अपने होठों पर महसूस कर पा रहा था और हम दोनों बहुत ही ज्यादा रोमांटिक हो रहे थे।

फिर उसको चूमते चूमते में उसकी गर्दन चाटने लगा गर्दन चाटते चाटते मैंने उसको नंगा कर दिया और उसकी चूचियों को चूसने लगा।

उसके बड़े-बड़े नरम नरम पसीने से भीगी हुई चूचियों को चूसने में बहुत मजा आ रहा था।

लड़की – आ आ आ  अब और सबर नहीं हो रहा है चलो बस करते हैं।।

मैं समझ गया लड़की मुझे क्या इशारा कर रही है और मैंने अपने फ्रेंड कीजिए खोली अपना बड़ा सा लंड निकाला और उसकी चूत पर सोहराने लगा।

लड़की – आह!! कितना लंबा और मोटा है !!!

उसकी यह बात सुनकर मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लगा और मैंने अपना वही लंड उसकी चूत में घुसा दी।

लड़की – आह आ आ आ आ आ

ऐसा लग रहा था उसके चुटिया बॉयफ्रेंड का लैंड मोटा और लंबा नहीं था क्योंकि उसकी चूत बहुत ही ज्यादा टाइट थी। वह मेरे लंड को बहुत ही जोर से झगड़ रही थी जिसने मुझे बहुत मजा आ रहा था।

और मैंने भी आओ ना देखा ना ताव उसको टॉयलेट सीट के ऊपर ही बैठा दें चोदना चालू कर दिया। मैं उसे अपने लंड से दबा दबा कर चोद रहा था जिसमें उसको भी बहुत मजा आ रहा था।

मैं उसको चोदता ही जा रहा था और उसके बड़े-बड़े चीजों को खूब दबा रहा था उस लड़की को भी बहुत मजा आ रहा था और मुझे यह काम वासना का पूरा आनंद मिल रहा था।

फिर कुछ देर बाद मेरा झड़ने वाला था मैंने अपना लंड बाहर निकाला हो लड़की के मुंह में सारा माल झाड़ दिया। हम दोनों एक दूसरे के चेहरे को ही देखते रहे और हमें बहुत ही ज्यादा संतुष्टि मिल रही थी।

और उसने मुझे अगले दिन अपने घर पर इनवाइट किया यह कहते हुए कि मुझे सच में बहुत ज्यादा मजा आया मुझे कॉल जरूर करना मैं एड्रेस सेंड कर दूंगी।

यह कहानी विकास दुबे ने बीच में ही छोड़ दी और वह हमें अगली बार इस कहानी को भेजेंगे। वजह से ही अपनी कहानी भेजेंगे हम आप सभी के साथ अपनी वेबसाइट पर साझा कर देंगे।

इसी तरह आप लोग भी अपनी अन्तर्वासना कहानियां हमें भेज सकते हैं जो कि हमें लगता है बहुत ही मजेदार सेक्सी और बढ़िया होगी।

error: Content is protected !!