सर्दी में बहन की गरम-गरम चुदाई 🔥

सर्दी के मारे गांड फटी जा रही थी और तभी मेरी बहन मेरी रजाई के अंदर आ गई मुझे गरम करने के लिए। वह अचानक ही मेरी रजाई के अंदर आ गई और कहने लगी – भाई बहुत ठंड लग रही है।

मैं दिल्ली में रहता हूं, मेरा नाम विजय है और यह मेरी Bhai Behan Sexy Story है जिसे मैं इस अंतर्वासना वाली वेबसाइट के ऊपर आप लोगों के साथ साझा कर रहा हूं।

दिसंबर का महीना चल रहा है और गांड फाड़ ठंड भी चल रही है। इसी ठंड के बीच में मुझे मेरी बहन ने गर्म किया और मैने इसी सर्दी में बहन की गरम-गरम चुदाई करि।। मेरी बहन एक बहुत ही हॉट लड़की है जिसका फिगर किसी हीरोइन से कम नहीं है।

उसको देखकर मैं हमेशा अपना लंड मचलता था काशी मेरी बहन ना होती तो मैं उसको जरूर चोद देता। लेकिन मेरी यह मुराद उस दिन पूरी हो गई जिस रात ठंड के सारे रिकॉर्ड टूट गए।

बहुत ही ज्यादा ठंड थी और मैं रजाई के अंदर लेटा हुआ था ठंड के मारे मुझे नींद नहीं आ रही थी। मैंने पोर्न वीडियोस भी देखी और Antarvasna Story भी पढ़ रहा था लेकिन फिर भी मैं गर्म नहीं हो रहा था।

तो अचानक मेरी बहन मेरे कमरे में आ गई और वह बोली – भाई तू सो रहा है

मैंने कहा – नहीं मैं नहीं सो रहा हूं इतनी ज्यादा ठंड है सो ही नहीं पा रहा हूं

तो वह बोली – मुझे भी बहुत ठंड लग रही है क्या मैं तेरे साथ ही चक्कर में सो जाऊं

मैंने मन में सोचा – मादरचोद… आज मेरी किस्मत को क्या हो गया है?!!

लेकिन फिर भी मैंने कहा – पागल है क्या तू मेरे साथ चद्दर में कैसे सो सकती है

वह बोली – जैसे बचपन में सोते थे वैसे सोएंगे एक साथ सोएंगे तो ठंड कम लगेगी

मैंने कहा – बचपन की बात कुछ और थी अब हम बड़े हो गए हैं और मम्मी डैडी  नीचे ही लेटे हैं।

उसने बोला – हां तो मम्मी डैडी नीचे लेटे हुए हैं ना, भाई सुला ले… मुझे अपने साथ बहुत ठंड लग रही है?!!

और वह जबरदस्ती करके मेरे रजाई के अंदर घुस गई

रजाई में घुसते ही वह बोली हां भाई कितना ज्यादा गर्म लग रहा है

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

मैं दूसरी तरफ मुंह करके लेट गया और वह दूसरी तरफ मुंह करके लेट गई। हम दोनों एक साथ ही चिपक के सो रहे थे भले ही हम भाई-बहन हो लेकिन फिर तो जवान लड़का लड़की ही।

हमारे अंदर की वासना जागने लगी और हम धीरे-धीरे शारीरिक सुख के लिए गर्म होने लगे। वह धीरे-धीरे हिलने लगी और अपनी जांघों को आपस में मसलने लगी।

और मुझे भी नींद नहीं आ रही थी आखिर जिसको मैं चोदना चाहता था वह मेरे बगल में ही सो रही थी तो मैं भी अपना लंड में मसल रहा था। मुझसे बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं हो रहा था मैंने सोचा – यही मौका है जो करना है कर ले!!

और मैंने धीरे-धीरे अपना हाथ अपनी बहन की जांघों पर फेरना चालू कर दिया। मैं अपने हाथों से उसकी नरम नरम बढ़िया जांघों को दबा रहा था। जान जितनी ज्यादा नरम थी और दबाने में इतना मजा आ रहा था कि क्या ही बताओ!!!!

फिर मैंने अपने हाथ को उसकी टांगों के बीच में डाल दिया और उन्हें अंदर-बाहर करने लगा। वह धीरे-धीरे अपनी टांगों को और ज्यादा मसलने लगी तो मुझे लगा वह भी सोए नहीं और मेरी कान फट गई मैंने अपना हाथ बहुत जल्दी हटा दिया।।

मुझे लगा आप तो मेरी खैर नहीं है यह सब कुछ बता देगी मम्मी पापा को पापा मुझे घर से बाहर भगा देंगे!!!!

लेकिन वह मेरी तरफ घूम गई और उसने मुझे भी अपनी तरफ घुमाया और बोली – भाई तुम अभी क्या कर रहे थे?!!

मैंने कहा – वह मुझे लगा तुम सो गई हो तो मैं कर रहा था मुझे लगा तुम्हें अभी भी ठंड लग रही होगी तो तुम्हें गर्मी देने के लिए मैं यह कर रहा था

बहन बोली – मुझे चुटिया समझा है क्या मुझे सब पता है तुम क्या कर रहे थे, लेकिन जो भी कर लेते मुझे बहुत मजा आ रहा था।

उसने अपना हाथ मेरे पजामे के अंदर डाल दिया और मेरे डंडे जैसे खड़े लंड को मसलने लगी। वो मेरे लंड की मुठ मारने लगी और अखरोट को दबाने लगी।

मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था मैं बिल्कुल पागल ही हो रहा था मुझे इतना ज्यादा मजा आ रहा था मुझसे भी बिल्कुल भी सब्र नहीं हुआ।

और मैं उसके ऊपर चढ़ गया उसके ऊपर चढ़ते ही मैंने उसकी चूत में अपनी उंगली डाल दी। उसकी प्यारी सी चूत बिलकुल गीली हो रही थी और मैरी ऊँगली डालने से और भी ज्यादा तेरी हो गई!!!

वह अपने मुंह से बहुत ही ज्यादा गर्म गर्म हवा छोड़ने लगी – आ आ आ भाई… भाई… आ आ अहह अम्म

उसकी आवाज सुनकर मुझे और भी ज्यादा मजा आ रहा था मैंने अपना लौड़ा निकाला उसकी चूत में डाल दिया

बहन – आ आ ऊह आ अम्म आ आ ओ भाई आ आ

और उसकी चूत की चुदाई करने लगा मैं सच में अपनी हॉट सेक्सी बहन की चुदाई कर रहा था। मुझे उसे चोदने में बहुत ज्यादा मजा आ रहा था। मै रजाई के अंदर में गरम गरम चुदाई कर रहा था इतनी ठंडी में। मेरी सारी सर्दी भाग गए और मैं बस अपनी बहन की चुदाई करने में लगा हुआ था।

वो – आ आ अहह अम्म ओ ऊह भाई मज़ा आ रहा है ऐसे ही करो!!

एक तो वो इतनी ज्यादा प्यारी ऊपर से उसकी इतनी ज्यादा प्यारी सेक्सी आवाज और वह जब ऐसी बातें करनी थी तो मैं और भी ज्यादा गरम हो रहा तो मैं उसकी चूत में बहुत बड़ा हो गया।

मैं उसकी जबरदस्त तरीके से चुदाई करने लगा हमारी चुदाई से पूरा में  खच्चर खच्चर हिल रहा था।

बहन – धीरे भाई धीरे मम्मी पापा जाग जाएंगे आ आ ऊह

लेकिन मुझे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था मैं बस अपनी बहन की चुदाई करता हूं फिर भी मुझे बहुत ज्यादा चरम सुख की प्राप्ति हो रही थी।

फिर कुछ ही देर में मेरा झड़ने वाला था तो मैंने अपनी रफ्तार और बढ़ा दी और अपनी बहन की चूत के ऊपर खुजली करने लगा था कि उसको भी और मजा आए।

विजय सिंह मीणा झड़ने वाला था मैंने अपना लंड बाहर निकले और सारा का सारा वीर्य बहन के पेट के ऊपर झाड़ दिया।

इतनी चुदाई कर कर हम दोनों थक गए थे हम दोनों ने बहुत ही जबरदस्त चुदाई करी थी और मैं उसके ऊपर गिर गया।

उसने मुझे अपनी बाहों में ले लिया और कहा – तुम दुनिया के सबसे अच्छे भाई हो!!!

मैंने कहा – तुम दुनिया की सबसे अच्छी बहन हो!!

और इसके बाद आप लोगों को तो पता ही है अभी भी सर्दी बाकी है, बाकी आप लोगों समझदार हैं।

तो कैसी लगी आप लोगो को ये Real Hindi Sex Story जिसे हमे विजय ने भेजी है, दिल्ली से। आप लोग भी हमें अपनी गंदी कहानी भेज सकते है और लाखो को सुना सकते है।

error: Content is protected !!