पड़ोस की जवान लड़की को पटाकर कली से फूल बना दिया

यह अंतर्वासना First Time Sex Kahani एक जवान लड़का और लड़की की है, जो कि उत्तर-प्रदेश में रहते थे। हर जवान लड़के-लड़की की तरह इस कहानी में भी कामवासना है, और साथ में पहले प्यार की पहली सुंदरता है। 

यह कहानी को पड़के आपको पता चलेगा की कैसे एक लड़के ने पड़ोस की जवान लड़की को पटाकर उसे कली से फूल बना दिया, जिसका नाम एक लड़के राहुल की है जिसने एक अपने पड़ोस की लड़की को पटा लिया था। राहुल ने पिछले साल ही अपने 12वीं क्लास की कक्षा पास करी थी और वह एंट्रेंस के लिए तैयारी कर रहा था। राहुल एक उत्तर प्रदेश के कस्बे में रहता था जहां पर और भी बहुत सारे घर थे। 

उस घर के पड़ोस में ही एक और घर था जिसमें एक बहुत ही सुंदर और प्यारी लड़की रहती थी। राहुल जब सुबह उठा था तब उसने पहली बार उस लड़की को स्कूल जाते हुए देखा। 

तब से राहुल को उस लड़की से प्यार हो गया और वह उसे अपनी महिला मित्र बनाना चाहता था। और फिर राहुल में उस लड़की के ऊपर डोरे डालना शुरू कर दिया कि किसी तरह वह पट जाए। परंतु वह लड़की जिसका नाम सोनिया था। एक बहुत ही समझदार और हॉट लड़की थी। सोनिया अपने आपको एक बहुत ही शरीफ और मासूम लड़की की तरह दिखाती थी। 

परंतु घर जाकर वह भी New Antarvasna में डूब कर अश्लील पिक्चरें देखा करते थे। उसे पता था कि राहुल उसे पसंद करता है लेकिन फिर भी वह भाव खा रही थी – जैसे हर लड़की भाव खाती है। 

राहुल उसके लिए रोज सुबह-सुबह उठ जाता था, ताकि उसको स्कूल जाते हुए देख सकें। राहुल सोनिया को देखकर मुस्कुराता था और कभी-कभी आंख भी मारता था। परंतु सोनिया उसे जला के भाव नहीं देती थी और अपने काम में लगे रहती थीं। 

राहुल ने एक दिन बाजार में दुनिया का पीछा किया, क्योंकि वह परेशान हो गया था सोनिया उसे बिल्कुल भाव नहीं दे रही थी। 

उसने सोनिया का हाथ पकड़ लिया और कहा – मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और यह सच्चा वाला प्यार है। 

परंतु सोनिया ने बोला – तुम्हे ऐसा लगता है, मैं तुम्हारे बारे में कुछ भी नहीं सोचते।

राहुल बोला – अगर तुम मेरे बारे में कुछ नहीं सोचती हो, तो रोज सुबह छत पर क्यों आ जाती हो?

क्योंकि तुमको पता है कि मैं भी सुबह छत पर आता हूं, तुम्हें देखने के लिए। सोनिया बोली ऐसी बात नहीं है मेरा हाथ छोड़ो मुझे स्कूल जाना है। राहुल ने उसका हाथ छोड़ दिया कहां ठीक है, जाओ हम बाद में बात करेंगे इसके बारे में। 

जब वह स्कूल जा रहे थे, तो सोनिया की सहेली उससे बोली – तुझे तो राहुल पसंद है ना ? तो अक्सर उसके बारे में स्कूल में बात करती हैं। तो फिर इतना भाव क्यों खा रही है यार वह कितना अच्छा लड़का है। 

सोनिया बोली – हां पता है! मैं भी उसे लाइक करती हूं! लेकिन थोड़ा तो भाव खाना बनता है ना। 

देखूं तो, वह मेरे लिए कितना इंतजार कर सकता है। 

और फिर किसी तरह एक दिन राहुल ने सोनिया का नंबर निकाल लिया जुगाड़ बाजी से। मतलब अपने दोस्तों से इधर-उधर से मांग लिया। 

और फिर उसने सोनिया को कॉल कर दी। सोनिया ने फोन उठाया और बोली – हां कौन? 

राहुल – तुम्हारा पुराना आशिक और पड़ोसी। 

सोना बोली – तुम्हे मेरा नंबर कहां से मिला और तुम मुझे इतनी रात को कॉल क्यों कर रहे हो? 

राहुल – तुम्हें पता तो है, मैं तुम्हें कॉल क्यों करूं यार? मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं।

मान लो ना बात, तुम भी मुझे पसंद करते हो, मैंने तुम्हारी आंखों में देखा है। 

अगर तुम चाहती हो तो हम अपना रिलेशनशिप एक राज रखेंगे और किसी को इसके बारे में पता नहीं चलेगा। 

सोनिया बोली – हां मैं भी तुम्हें लाइक करती हूं लेकिन बस डर लगता है, कि किसी को पता ना चल जाए। 

राहुल बोला – अरे डरो मत! मैं बहुत ही अच्छा लड़का हूं, जो बातें छुपाने  में एक नंबर है, हमारा बारे में किसी को भी पता नहीं चलेगा। 

और फिर इन दोनों ने एक-दूसरे से बात-चीत करने के बाद, एक-दूसरे को “आई लव यू” बोल दिया। और वह अक्सर स्कूल खत्म होने के बाद मिला करते थे और बाजार में साथ में चीजें खाया करते हैं। 

वह एक आम प्रेमी जोड़े की तरह लेकिन जूस के गिलास में दो स्ट्रॉ डालकर पिया करते थे। दोनों एक दूसरे को अपनी मन की बातें भी बताने लग गए थे। 

और फिर सोनिया ने एक दिन बताया – कि वह अश्लील पिक्चरें भी देखती है, और उसे कामवासना में बहुत ही इंटरेस्ट है। 

राहुल यह बात सुनकर बहुत ही खुश हो गया और, 

बोला – अरे वाह! ऐसी लड़कियां कहां मिलती है यार! 

सोनिया बोली – ऐसी लड़की मतलब? 

राहुल – अरे! गलत मत समझो, मतलबी खुले विचारों वाली लड़कियां, जो इतनी सुंदर और प्यारी हो। 

सोनिया हंसते हुए बोली – क्या तुम को शौक नहीं है? 

राहुल – मुझे तो बहुत शौक है यार, मैं तो हर हफ्ते तुम्हारी तस्वीरें देखकर मुट्ठ मार देता हूं !! 

सोनिया बोली – झी!!!!!! तुम कितने गंदे हो !! 

राहुल बोला – अरे इसमें गन्दा क्या, तुम मेरी गर्लफ्रेंड हो, मैं तुम्हारा बॉयफ्रेंड। लेकिन हमने अभी तक किस भी नहीं करी है। 

सोनिया बोली – हां तुम सही रहे हो, मेरा भी बहुत मन करता है। 

और फिर उन दोनों ने स्कूल खत्म होने के बाद एक-दूसरे से मिलने का फैसला लिया अगले दिन। 

वो दोनों एक पार्क में मिले स्कूल खत्म होने के बाद और किसी झाड़ी के पास वाली कुर्सी पर बैठ गए। दोपहर में पार्क में कोई भी नहीं था और वे दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के पास आए एक-दूसरे का हाथ पकड़ा। 

और बहुत ही झटके से एक दूसरे को चुम्मा दे दिया होठों पर। इसके बाद राहुल और सोनिया दोनों की आंखें टकरा गए और उन दोनों ने एक दूसरे को स्मूच करें। वह दूसरे के होठों को चूसने लगे और एक दूसरे की ज़बान से ज़बान मिलाकर चुम्मा लेने लगे। 

फिर सोनिया रुक गई और बोली यहां यह सब करना ठीक नहीं है हम बहुत आगे बढ़ जाएंगे। राहुल बोला अगले हफ्ते मेरे मम्मी-पापा किसी काम से बाहर जाएंगे और मैं घर पर अकेला रहूंगा। 

तुम कुछ भी बहाना करके बस मेरे घर आ जाना वहां पर हम खूब मस्ती करेंगे। सोनिया बोले ठीक है मैं कुछ बहाना करके पहुंच जाऊंगी। और उस दिन सोनिया घर वालों को कुछ ना कुछ बहाना बनाकर राहुल के घर आ गई। राहुल उसका इंतजार पेप्सी और चिप्स और बिस्किट और चॉकलेट के साथ कर रहा था। 

दोनों ने खूब बातें करें और अपने खाने का मजा उठाया। इसके बाद राहुल, सोनिया को अपने बेडरूम में ले गया और बिस्तर पर लिटा लिया। 

फिर राहुल ने इमरान हाशमी के रोमांटिक गाने लगा दिया और बोला पूरी फील के साथ करेंगे तो मजा आयेगा। 

इसके बाद, राहुल ने सोनिया को किस करना शुरू कर दिया। सोनिया ने भी राहुल का मुंह जोर से पकड़ लिया और यह एक दूसरे को लिप टू लिप चुम्मा करने लगे। इसके बाद राहुल ने धीरे-धीरे अपने हाथ से सोनिया के चुँचो को दबाना शुरू कर दिया। 

जैसे ही राहुल ने सोनिया के स्तन को दबाया सोनिया के मुंह से निकला – आह!! थोड़ा धीरे करो दर्द हो रहा है !! 

राहुल मान गया और वह बहुत ही धीरे-धीरे और प्यार से सोनिया के स्तनों को दबाने लगा और चुम्मा देने के साथ-साथ। 

इसके बाद राहुल धीरे-धीरे अपनी उंगलियां सोनिया के टांगों के बीच सोहराने लगा। सोनिया औ राहुल कितना मजा आ रहा है। रंगोली सोनिया के सारे कपड़े उतार दिए और दोनों नंगे हो गए। 

राहुल ने सोनिया के दोनों टांगों को अपने कंधों पर रखा। और अपने लंड को धीरे-धीरे सोनिया की चूत में घुसाने लगा। राहुल पूरा ग्रेसफुल यार तुम्हारी बहुत ही टाइट है। मेरा तुम्हारे अंदर जल्दी घुस नहीं रहा है। 

सोनिया बोली – पागल हो क्या? यह मेरा पहली बार है। 

राहुल – धीरे-धीरे थोड़ा दम लगाकर अपने लंड को पूरा घुसा दिया सोनिया की चूत में।

और सोनिया एकदम से चीख पड़ी – उसके मुंह से निकला – आह!!!! ऊह!!!!!! बहुत ही दर्द हो रहा है, राहुल…..!! 

लेकिन कुछ अजीब सा भी लग रहा है, एक अजीब सा मजा भी आ रहा है। 

राहुल – धीरे-धीरे और मजा आएगा !!

और वह अपना लंड सोनिया की चूत में अंदर-बाहर करने लगा, धीरे धीरे प्यार से। और फिर राहुल सोनिया के गले लग गया और उसे चूमने भी लगा। दोनों लेटे हुए थे और कामवासना में डूब गए थे, दोनों; दो शरीर और एक जान बन गए थे। 

दोनों को बहुत ही आनंद आ रहा था और दोनों को चरम सुख की प्राप्ति हो रही थी। फिर राहुल का बस झरने ही वाला था और उसने अपना लंड बाहर निकालकर सोनिया के पेट पर झाड़ दिया। 

दोनों बहुत ही ज्यादा थक गए और जोर-जोर से हंसने लगे। सोनिया-राहुल के गले लग गई और बोली – “आई लव यू” राहुल। 

राहुल भी बोला – “आई लव यू टू” सोनिया। 

और इन दोनों का यह प्यारा और हसीन रिश्ता ऐसे ही बरकरार रहा। 

आपको ये प्यारी सी Boyfriend Girlfriend Sex Story कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरूर बताए। हमें आपके विचार जानकर ख़ुशी होगी और साथ ही आप हमें अपनी कहानी भी भेज सकते है। जिसके लिए हमारा “अपनी कहानी भेजो ” पेज देखे। 

error: Content is protected !!