Mummy ki Chudai Kahani; मम्मी को चोदा और अपनी पत्नी बनाया 👰

मेरी रेखा मम्मी बहुत सेक्सी दिखती थी। उनकी गोल गोल गांड बहुत अच्छी लगती थी मैं रोज रात को उनके नाम की मुठ मरता था। 

मेरा नाम यश है मैं 22 का हुँ मेरे घर मे मैं मेरी मम्मी, दीदी और पापा रहते है मेरी दीदी 25 की है और मेरी मम्मी 35 की है देखने मे बहुत ही सुंदर लगती है। मेरी इस Maa Beta Sex Story को पढ़े और मज़ा ले मेरी रेखा मम्मी को चोदा और अपनी पत्नी बनाया वाली अन्तर्वासना कहानी का।  

मैं लखनऊ में रहता हूं मेरे पापा मुम्बई में जॉब करते हैं इसलिए वो वही रहते है कभी कभी आते है दीदी भी बाहर पढ़ाई करती थी। तो वो भी वही रहती थी, सिर्फ मैं और मम्मी ही घर मे रहते थे मुझे मम्मी बहुत अच्छी लगती थी, मेरी मम्मी बहुत सेक्सी दिखती थी। उनकी गोल गोल गांड बहुत अच्छी लगती थी मैं रोज रात को उनके नाम की मुठ मरता था। 

एक दिन मैं घर पर ही था तो मैंने देखा कि मम्मी मैक्सी पहने थी बहुत सेक्सी लग रही थी जब वो चलती थी तो उनकी गांड उछलती थी मुझे उनको चोदने का बहुत मन करता था। लेकिन कर नही पाता, था फिर जाकर मुठ मार लेता था मेरा मन बदल गया था और मेरी antarvasna हर दिन बढ़ती जा रही थी। । अब मुझे उनकी गांड देखनी थी, मैं सोच रहा था कि – कैसे देखु??! 

मम्मी का जिस्म काफी मस्त है उनका शरीर चुदाई के लिए काफी था। आसपड़ोस के सभी लड़के उन्हें सेक्सी निगाहो से देकते है। मुझे पता है बेटा होने के बाद मुझे अपनी माँ के लिए ये सब नहीं सोचना चाहिए पर क्या करू उनकी सेक्सी टंगे देख मेरे अंदर का जवान जानवर जाग जाता है।

साली मान गई चुदाई के लिए जब जीजा जी ने दिया पैसे और शौहरत का लालच

मम्मी की नरम और दूध से भरी चुदाई मैं चूसना चाहता था और उन्हें अपने मर्दाना हाथो से दबाना चाहता था। मैं हर रात अपनी आंखे बंद करता और मम्मी को चोदने की कल्पना करने लगता।

रात भर मैं सो नही पाया सुबह उठा तो मैं बाहर आया तो देखा कि मम्मी बाथरूम में नहाने गई है, मैं बाथरूम के पास गया देखने की कोसिस की लेकिन कुछ नही दिखा। मैं जाकर मुठ मार लिया दोपहर को मम्मी मार्किट चली गई। 

मैंने जाकर बाथरूम के दरवाजे में 1 छेद बना दिया जिससे मैं अंदर देख पाऊं अब मुझे इंतज़ार था कि मम्मी बाथरूम में जाए फिर मैं अपने कमरे में चल गया। 3 घंटे बाद मम्मी घर पे आई वो अपने कमरे में गई और मैक्सी पहनकर बाहर आई और बाथ रूम में चली गई। 

मैं भी गया और देखा मम्मी अपनी मैक्सी ऊपर उठाई और पैंटी निकालकर टांग दिया और मूतने लगी उनकी झांटो वाली बुर देख के मेरा लंड खड़ा हो गया। और मेरे अंदर जैसे करेंट लग गया मम्मी उठी, मैं जल्दी से अपने कमरे में आकर देखने टी वी देखने लगा। 

मम्मी ने कहा – यश क्या कर रहे हो?!! 

वो मेरे कमरे में आई और बोला – ठीक है तुम टी वी देखो और मैं सोने जा रही हूं!! 

मैन कहा – ठीक है मम्मी 

फिर मम्मी चली गई मेरे मन मे मम्मी की झांट वाली बुर दिख रही थी फिर मैं बाथरूम में आया और मम्मी की पैंटी उतारी और उसको सूंघने लगा और मुठ मारने लगा। मम्मी की पैंटी में बुर वाली जगह पे कुछ लाल रंग का दाग लगा था सूंघने में बहुत नशा आ रहा था। 

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

फिर मैंने अपने लंड का सारा पानी उनकी पैंटी में निकाल दिया और पैंटी को टांग दिया और अपने कमरे में चला गया साम को मम्मी जब सोकर उठी तो बहार आई मुझे बुलाया और कहा – कि जाकर सब्जी ले आओ! 

कच्ची कली चोदता पकड़ा गया ठरकी आदमी पीटा गांव वालों ने

मैंने कहा – ठीक है मम्मी लाता हूं, 

फिर मम्मी बाथरूम में चलीं गई मैं दरवाजे से देखा मम्मी अपनी मैक्सी ऊपर उठाई और बैठकर मूतने लगी उनकीझांटो वाली बुर के फिर दरसन हो गए मेरा लंड फिरखड़ा हो गया था फिर मम्मी खड़ी हुई। और अपनी पैंटी को उठाया और पहनी मम्मी अपनी मैक्सी उठाई फिर पैंटी के आगे वाले हिस्से को सहलाया और बोली – ये भीग कैसे गई, ये तो ऊपर थी!! 

मम्मी को कुछ अजीब सा मुह बना कर बाहर चली आई… 

और मुझसे कहा – जाओ सब्जी ले आओ 

फिर मैं सब्जी लेने चला गया रात को खाना खाया फिर मैं अपने कमरे में चल गया मैं यही सोच रहा था कि मैं मम्मी को चोदू कैसे 

मम्मी अपने कमरे में सोने चली गई, मैं भी मुठ मारकर सो गया अगले दिन मेरे पापा घर गए थे मम्मी बहुत खुश थी पापा बोले – मैं सिर्फ 2 दिनों के लिए आया हूँ बहुत मुश्किल से छुट्टी मिली है 2 दिन बाद मुझे वापस जाना है। 

फिर सब लोगमार्केट चले गए मैं भी  गया था शाम को हम लोग वापस लौटे फिर पापा नहाने चले गए मैं भी अपने कमरे में चल गया  रात को हम लोगो ने खाना खाने के बाद पापा ने कहा – मैं तो सोने जा रहा हूँ… बहुत थक गया हूँ… 

फिर वो चले गए..  

मैं भी अपने कमरे में चला गया थोड़ी देर बाद देखा कि सब जगह की लाइट आज जल्दी बन्द हो गई, तो मैं बाहर आया तो देखा कि मम्मी के कमरे की लाइट जल रही है। मैं जाकर खिड़की से देखने लगा मम्मी बिस्तर पे लेटी थी और पापा उनकी मैक्सी उठाई और लण्ड डालेकर चोदने लगे। 

कुछ देर… 

चोदने के बाद पापा लेट गए तभी मम्मी बोली – तुम बहुत जल्दी सो जाते हो… अभी तो मेरा हुआ भी नही है…!! 

पापा बोले – अब मैं थक गया हूँ… 

मम्मी बोली – आप अच्छे से चोद भी नही पाते हो!!! 

मैं समझ गया कि मम्मी ज्यादा भूखी है फिर मैं मुठ मारकर जाकर सो गया 

अगले दिन भी ऐसे ही हुआ!! 

तीसरे दिन पापा चले गए… 

अब मैं सोच रहा था कि मम्मी को कैसे चोद जाय??!! 

मम्मी जब दोपहर में सोने जाती थी तो अपनी पैंटी बाथरूम में छोड़ जाती थी मैं बातरूम में गया और उनकी पैंटी में मुठ मारली मम्मी जब बाथरूम में गई मैं भी देखने लगा मम्मी मूत के उठी पैंटी उठाई तो देखा कि ये भीग क्यो है मम्मी अपनी उंगली लगाई और बोली – येतो चिपचिपा है!! बिल्कुल बीज की तरह!! 

चलती गाड़ी में भाभी की चुदाई भाग-1

मम्मी समझ गई और पैंटी रखी और मुस्कुराई… 

फिर बाहर आ गई मैं जाकर अपने कमरे में बैठ गया। मम्मी मेरे कमरे में आई और बोलीरात को मेरे कमरे में सोना… मुझे डर लगता है अकेले में… 

मेरे मन मे लड्डू फुट रहे थे मैने कहा – ठीक है मम्मी!!!!! 

रात को मैं सोने चला गया मम्मी आई तो मैं बैठा.. मम्मी बोली – मुझे तुमसे कुछ बात करनी है तो मैं – बोलै! बोलो!! मम्मी!!! क्या बात करनी है??!! 

मम्मी बोली – मैं जानती हूं तुम बड़े हो गए हो तुम्हारा भी मन करता है… 

मैं घबराते हुए बोला – मैं कुछ समझ नही मम्मी??!!!! 

मम्मी मुस्कुराते हुए बोली – भोले मत बनो…. मैं जानती हूं…. 

मैन बोलै – क्या???? 

मम्मी बोली – तुम रोज मेरी पैंटी के साथ क्या करते हो?! 

मैन सिर नीचे कर लिया तो मम्मी ने कहा – इसमे घबराने की कोई बात नही… मैं हु न 

मम्मी बोली – तुमने कभी किसी के साथ किया है??!! 

मैं – नही मम्मी!! कभी नही??!! 

मम्मी – ठीक है मैं सीखा दूंगी…!!! 

मैं तो खुसी के मारे रहा नही जा रहा था फिर मम्मी ने मुझे लेटाया और मेरे गालो को चूमने लगी और मेरे होठ में अपने होठ डालकर चूसने लगी। 

मैं भी उनका साथ देने लगा कुछ देर बाद मम्मी ने मेरा पेंट निकल दिया फ़िर मेरी चड्डी में हाथ डालकर मेरे लण्ड को बाहर निकाला और सहलाने लगी बोली – तुम्हारा लण्ड तो बहुत मोटा है!! तुम्हारे पापा से भी अच्छा!! 

फिर मम्मी मेरे लण्ड को चूसने लगी मुझे बहुत मजा आ रहा था। 

कुछ देर बाद मैंने मम्मी को बेड पर लेटाया.. 

फिर उनकी मैक्सी को उतार दिया उनके दोनों मोठे मोठे दूध बहुत अच्छे लग रहे थे फिर मैंने उनकी ब्रा निकाल दी और उनके दूध को जोर जोर से दबाने लगा और चूसने लगा। थोड़ी देर चूसने के बाद मैंने मम्मी की पैंटी निकली और उनकी झांटो वाली बुर को चाटने लगा।।। 

मम्मी – अहह अहह अहह अहह अम्म्म अहह अहह

थोड़ी देर चाटने के बाद मैंने अपना लण्ड मम्मी की बुर में डालकर मम्मी को चोदने लगा। में उनकी जबरदस्त चुदाई कर रहा था पहली बार मै किसी औरत के साथ सेक्स कर रहा और इसमें सचमे बहुत मज़ा आता है , तो दोस्तों ये मेरी फर्स्ट टाइम सेक्स स्टोरी भी है तो पूरा फील लेकर पढ़ना। 

भाई बहन की जबरदस्त चुदाई

मम्मी – हहहह अहह अहह अउम्म अहद… 

कर रही थी मम्मी बोलो – तू तो बहुत अच्छे से चोद रहा है!!! आज बहुत मजा आ रहा है!!! 

मैंने मम्मी को आधे घंटे तक चोदा… 

मैंने मम्मी से कहा – मम्मी मैं अपना पानी कहाँ डालू?!! 

मम्मी बोली – अंदर ही दाल दे!! आज तेरा भी पानी पी लुंगी!!! 

फिर मैंने अपना बीज मम्मी की बुर मे डाल दिया और मम्मी की बगल में लेट गया फिर हम दोनों सो गए 2 घंटे बाद मेरी नींद खुली। तो देखा कि मम्मी की गांड मेरी तरफ थी मेरा लण्ड खड़ा हो गया फिर मैं मम्मी को उल्टा किया मम्मी जग गई बोली – क्या हुआ??!! 

मैंने बोला – मम्मी मेरा फिर खड़ा हो गया है!! मुझे आपकी गांड मारनी है!! 

मम्मी – नही बेटा… बहुत दर्द होगा..!!!

मैं – नही होगा… मम्मी… धीमे धीमे करूँगा!!!

मम्मी – अच्छा ठीक है!! लेकिन, धेमे से!!!

मैं – ठीक है, मम्मी!!! 

मैंने मम्मी के गांड को फैलाकर अपना लण्ड डालने लगा लेकिन लैंड नही जा रहा था, फिर मैं जाकर तेल लेकर आया। और मम्मी की गांड के छेद में लगाया और अपने लण्ड पर लगाया फिर मम्मी की गांड में डालने लगा। 

मम्मी – बहुत दर्द हो रहा है!!! धीमे… धीमे… कर…. 

मम्मी के बड़े बड़े चूतड़ों को मैंने फैलाया और अपने लिंग का टोपा अंदर तक घुसा कर रगड़ता रहा। मम्मी का छेद काफी टाइट था। अंदर का गर्म मांस मेरे लिंग के टोपे को जो आराम दे रहा था वो बताना काफी मुस्खिल है। मम्मी काफी सेक्सी थी उनका शरीर चोद चोद कर मैं पता हिला हिला था। मैं कभी मम्मी का कभी मुँह चोदा तो कभी स्तनों के बीच लिंग घुसाया। और चुत गांड के छेद तो मैंने चोद ही डालें। मम्मी को उस दिन मैंने अपने लिंग के पानी से भीगा दिया था।

मैं मम्मी की गांड आधे घंटे तक मारी… फिर बीज गिरा कर कर सो गए। 

तभी से आजतक मैं मम्मी को  चोदता हु!!, मैं और मम्मी पति पत्नी की तरह रहते है!! 

मैंने कई लोगो के साथ चुदाई की है… 

मेरी हिंदी सेक्स कहानी सुनने के लिए इस वेबसाइट AntarvasnaStory.Net पर आते रहे !!

कहानी कैसी लगी जरूर बताना!!

[email protected]

आपको कहानी किसी लगी ?
+1
32
+1
12
+1
6
+1
5
+1
6
+1
5
+1
9
error: Content is protected !!