मम्मी की जवानी भाग 1

मेरा नाम सोभित है मैं नोएडा का में रहता हु मेरी उम्र 19 साल है दिखने में ठीक ठाक हु xxx kahani पर आता हु।

मेरा घर में और मेरी मम्मी पूनम है वो 39 साल की है दिखने में बहुत हॉट है बड़े बूब्स गदराया हुवा बदन है गोरा रग है मेरे डैड नही है मम्मी स्कूल टीचर है मम्मी जब स्कूल जाती थी सारे मर्दो की नजर उन पे रहती थी।

इसलिए मेरी मम्मी की चुदाई कहानी मैं आप लोगो को सुनाना चाहता हूँ।

मम्मी की एक सहली टीचर थी उनका नाम सबनम था वो मुस्लिम थी वो 38 साल की थी बहुत सेक्सी औरत थी बड़े बूब्स उभरी हुवी गाड़ दूध जैसा जिस्म बहुत मस्त थी वो मेरे घर से कुछ दूरी पर रहती थी वो कभी कभी मेरे घर भी आती थी एक दिन वो स्कूल की छूट्टी के बाद मम्मी के साथ घर आयी मैं वही पर बैठा था दोनो आके बैठ गयी मम्मी ने अपनी साड़ी उतार बलाउज पेटीकोट में बैठ गयी बोली बड़ी गर्मी है सबनम बोली रानी गर्मी तो तेरे अन्दर है।

मम्मी चली गई काम से बाहर, तो पापा ने चोद दिया बेटी को

मम्मी हँसने लगी बोली तो निकलवा दे आंटी बोली यार किसी अच्छे लड़के को फसा ले मम्मी बोली तू पागल है कुछ भी बोलती है फिर आंटी चली गयी कुछ दिन यू ही निकल गए एक दिन मम्मी स्कूल से आयी उनके साथ एक लड़का था जो स्कूल ड्रेस में था वो करीब 21 साल का होगा मम्मी बोली ये राज ये आज से मुझसे टयूशन पढ़ेगा।

मैं बोला ठीक है फिर मम्मी ने कपड़े बदले वो सिर्फ सलवार कुर्ता में राज को पड़ने लगी मैं अपने कमरे से उन दोनो को देख रहा था राज मम्मी के बूब्स को देख कर अपने लड़ को मसल देता सायद मम्मी भी यही कर रही थी मम्मी भी उसको अपनी अदाएं दिखा रही थी। इसी तरह उसकी और मम्मी की जवानी उनके चुत लंड को गीला कर रही थी। 

जब मैंने पड़ोस के अंकल और भोजपुरी आंटी की चुदाई देखि

फिर राज अपने माथे से पसीना पोछने लगा था मम्मी बोली ग्गर्मी बहुत है राज उसकी टाई को खोलने लगी राज ने जान भुज कर अपने दोनो हाथ मम्मी की जागो पर रख दिए मम्मी ने टाई किनारे रख दी और अपनी जगह पर बैठ गयी राज की हरकत से वो घबरा गयी फिर उस दिन राज चला गया ।

अगले दिन फिर मम्मी राज को लायी मम्मी डायरेक्ट उसको लेके कमरे में चली गयी मैं कुछ समझ नही पाया कुछ देर बाद मैं उनके कमरे के पास  गया और जिस खिड़की में कूलर लगा था उससे देखने लगा राज मम्मी को पकड़ कर किस कर रहा था मम्मी भी उसको किस कर रही थी राज मम्मी के कुर्ते के ऊपर से बूब्स मसलने लगा मम्मी उसकी शर्ट खोल दी रॉक में मम्मी का कुर्ता निकाल दिया मम्मी सफेद ब्रा सलवार में थी।

दोस्तों ये थी मेरी सेक्सी हिंदी कहानी का पहला भाग अगर आपको पसंद आया तो मेरी अन्तर्वासना कहानी को अपने दोस्तों को जरूर दिखाना। मम्मी की चुदाई कहानी भाग 2 पढ़ने के लिए इंतजार करे।

आपको कहानी किसी लगी ?
+1
6
+1
4
+1
5
+1
1
+1
1
+1
8
+1
5
error: Content is protected !!