माँ ने दिया पापा को धोखा तो मैने लिया बदला

इस कहानी के लेखक ने अपनी माँ से लिया बदला क्यों की उन्होंने बना रखा था नाजायज़ सम्बंद अपने पति के भाई के साथ। अब लेखक ने अपनी कहानी माँ ने दिया पापा को धोखा तो मैने लिया बदला में ऐसा क्या किया ये जाने के लिए कहानी को पूरा पढ़े।

वैसे तो मेरी मम्मी बहुत ही सामान्य रहती थी परंतु जब पापा घर से बाहर चले जाते थे तो अचानक ही खुश हो जाती थी। यह खुशी क्यों होती है इस बात का पता मुझे उस रात को चला जब मेरी मां मेरे ही चाचा से चुदवा रही थी।

मेरी तो पैरों तले जमीन ही खिसक गई और मुझे ऐसा लगा यह कैसा धोखा है मेरे बाप के साथ। परंतु मैं उस समय कुछ भी नहीं कर पाया, और मुठ मारता रहे क्या अपनी मां की चुदाई देखकर।

मैंने भी सोच लिया था कि मैं अपनी रंडी मां से बदला लूंगा और अपने प्यारे पापा को इससे बचाउंगा। क्योंकि मैं अपने पापा से बहुत ही ज्यादा प्यार करता था और यह धोखा उनके साथ मेरी मां और चाचा मिलकर कर रहे हैं।

फिलहाल उस मुद्दे पर आते हैं जब मैंने अपनी मां और चाचा की चुदाई देखी।

जब मम्मी और चाचा की चुदाई देखी।

वैसे तो मेरी मम्मी बहुत ही सामान्य रहती थी परंतु जब पापा घर से बाहर चले जाते थे तो अचानक ही खुश हो जाती थी। यह खुशी क्यों होती है इस बात का पता मुझे उस रात को चला जब मेरी मां मेरे ही चाचा से चुदवा रही थी।

मेरी तो पैरों तले जमीन ही खिसक गई और मुझे ऐसा लगा यह कैसा धोखा है मेरे बाप के साथ। परंतु मैं उस समय कुछ भी नहीं कर पाया, और मुठ मारता रहे गया, अपनी मां की चुदाई देखकर।

मैंने भी सोच लिया था कि मैं अपनी रंडी मां से बदला लूंगा और अपने प्यारे पापा को इससे बचाउंगा। क्योंकि मैं अपने पापा से बहुत ही ज्यादा प्यार करता था और यह धोखा उनके साथ मेरी मां और चाचा मिलकर कर रहे हैं। और कैसे माँ ने दिया पापा को धोखा तो मैने लिया बदला, जानते है इस Antarvasna Maa Sex Story में।

 फिलहाल उस मुद्दे पर आते हैं जब मैंने अपनी मां और चाचा की चुदाई देखी।

मैं देर रात तक जाग रहा था पढ़ाई करने के लिए नहीं, बल्कि पॉर्न वीडियोस देख रहा था और मुट्ठ मार रहा था। दो-तीन बार मुठ मारने के बाद मुझे बहुत जोर से प्यास लगी और कुछ खाने का मन करा तो मैं अपने कमरे से बाहर निकला।

कमरे से बाहर निकलते ही मैंने देखा मेरी मां पूरी तरह से नंगी सोफे के ऊपर पड़ी है और मेरा चाचा उसी चुम्मा चाटी कर रहा है।

यह दृश्य देखते ही मेरा दिल दहल गया और मेरी भड़काने बढ़ गई। मुझे समझ में नहीं आया कि मैं क्या रिएक्शन दूं और मैं चुपचाप इस वासना सीन को देखने लग गया।

मेरी मां नंगी सोफे पर पड़ी कह रही थी – औ राजू चलोगी अब इतना मत तड़पाओ।

तुम्हारा बड़ा भाई तो कुछ नहीं कर पाता तुम क्यों इतना तड़पा रही हो।

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

फिर मेरा चाचा मेरी मां की चूत चाटने लगा और चूत चाटने के बाद उसने अपना लंड की चूत में घुसा दिया। वह मेरी मां को दबा दबा कर चोद रहा था जिससे उसके बड़े बड़े स्तनों पर नीचे सो रहे थे।

मां के इतने बड़े-बड़े गुब्बारे जैसे छोटे थे कि वह लचक मार रहे थे चाचा की चुदाई से। भले ही वह मेरी मां की परंतु अंतर्वासना कोई रिश्ते नाते नहीं देखती। और कहीं ना कहीं मैं इस परिवार में चुदाई को महसूस करने लगा और मेरा लैंड खड़ा हो गया जिससे मेरा दुबारा मुठ मारने का मन करने लगा।

सच में मुझे उस रात अपने ऊपर यकीन नहीं हो रहा था कि मैं इतना बड़ा हारामी हो जो अपनी ही मां को चोदते हुए देखकर मुट्ठ मार रहा है।

लंड मसलते मसलते मैंने अपने मोबाइल का कैमरा निकाला और यह सारी करतूत रिकॉर्ड कर ली। चाचा मेरी मां को दबा दबा कर घचाघच चोद रहा था जिससे उसे बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था।

और मजा तो मुझे भी आ रहा था अपनी मां की चुदाई देखने में।

फिर मम्मी और चाचा की चुदाई खत्म हो गई और मम्मी सोने के लिए  अपने कमरे में चली गई। और मेरा जूतिया चाचा वह भी अपने घर चला गया।

मैंने कभी भी अपनी मां को इस नजर से नहीं देखा था और मेरी अंतर्वासना मेरे ऊपर हावी हो गई थी।

मैं अपने लंड को मसलते मसलते अपनी मां के कमरे में चला गया जहां वह सो रही थी। और चुपके से मैं उसकी बगल में सो गया और उसकी गांड को हाथ लगाने लगा।

मम्मी नींद में बोली –  क्या हुआ राजू अभी भी तुम्हारा मन नहीं भरा?!!

मैंने कुछ भी जवाब नहीं दिया और मैं चुपचाप से अपनी मां के गुब्बारे जैसे बड़े-बड़े चूची को दबाने लगा।

मेरी मां ने मेरी तरफ घूमने की कोशिश करी परंतु मैंने उसे दूसरी तरफ भी दबाए रखा।

मम्मी – क्या बात है तुम्हारा मन अभी भी नहीं भरा है और तुम मुझे अपना चेहरा दिखाए बिना चोद रहे हो, चलो अच्छा है, कुछ तो नया ट्राई कर रहे हैं।

और मैंने अपना डंडे जैसा खड़ा लैंड अपनी मां की चूत में घुसा दिया और उस की चुदाई करने लगा।

मम्मी – तुम्हारा लंड कुछ अलग सा महसूस हो रहा है,  लग रहा है कि तुम जवान हो गए हो।

अब उन्हें क्या पता था कि उनका ही जवान बैठा हूं की चुदाई कर रहा है जिसमें मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था।

मम्मी – आ आ आ अहह आह ऊह

और मैं लगातार अपनी मां की चूत की चुदाई करे जा रहा था कि जब तक मेरा झड़ने का समय ना आ गया।

सच में बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था मैं तो अब तक सिर्फ अश्लील फिल्मों में ही देखा करता था और ऐसा पढ़ा करता था Indian Sex Stories में, परंतु आज मैं हकीकत में कर रहा था।

मैंने जानबूझकर अपना सारा माल अपनी मां की चूत में भर दिया।

मम्मी – अरे ये क्या कर दिया ऐसे तो इ प्रेग्नेंट हो जाउंगी!! चलो कोई बात नहीं मैं अपने पति को बोल दूंगी कि उसमें मुझे प्रेग्नेंट कराए वैसे भी वह बहुत दूर है उसे क्या पता चलना।

यह सुनने के बाद मैंने अपना लंड और जोर से उस मां की चूत में पूरा घुसा कर अपना सारा माल बूंद बहुत अच्छा दिया। मैंने इतना सारा झाड़ दिया था कि पक्का मेरी मां प्रेग्नेंट हो जाती और मैं अपने ही होने वाले भाई बहनों का बाप गया।

परंतु मेरा बदला यहां भी खत्म नहीं हुआ और मैंने यह अपनी मां और चाचा की करतूत अपने पापा को गुप्त नंबर से व्हाट्सएप पर सेंड कर दी।

जिससे पापा ने मेरी रंडी मां को तलाक दे दिया और अपने छोटे भाई यानी मेरे चुटिया चाचा को भी दबा दबा कर पेला और उसको जेल करवा दी।

मैंने अपने पापा को भी बचा लिया अपनी मां की चूत बीमारी और साथ में अच्छी खासी नई जिंदगी बिताने लगा और क्या चाहिए जिंदगी में।

error: Content is protected !!