होटल में देखी जापानी माँ बेटे की चुदाई

अमन मुंबई के एक होटल में काम करते थे। अमन ने पिछले 3 सालो में होटलो के कमरों में काफी चुदाई देखी देखी। पर जो चुदाई उन्हें सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी लगी वो आज उन्होंने यहाँ बताई है। अमन का कहना है की उन्होंने होटल में देखी जापानी माँ बेटे की चुदाई। अमन को उन्दोनो की भाषा तो समझ नहीं आई पर जब लड़के ने अंग्रेजी में अपनी माँ को मॉम कहा तो वो समझ गया की दोनों का रिश्ता माँ बेटे का है। अब आगे क्या हुआ ये तो कहानी में ही लिखा है। 

मैं मुंबई के एक होटल में रूम सर्विस देने का काम करता था। मेरा वक्त बस लोगो के कमरों तक जरुरी सामान और साफ सफाई में ही निकल जाता था। मैं पिछले 3 सालो से होटलो में ही काम कर रहा था। 

इन 3 सालो में मैं कई सारे होटलो में काम किया और ये जाना की ज्यादा तर आमिर लोग ही नाजायज़ सम्बन्ध बनाते है। जब भी मुझे मौका मिलता मैं लोगो के कमरों मैं झाक कर उनकी देसी चुदाई देखा करता था।   

एक दिन मेने ऐसा कुछ देखा जो मुझे सबसे ज्यादा उत्तेजित किया। उस दिन मैं रोज की तरह काम कर रहा था। उस वक्त सुबह सुबह जब मैं होटल के रिसेप्शन की सफाई कर रहा था वह एक सुंदर जापानी औरत और उसका मासूम का बेटा अये और एक रूम बुक करने लगे। 

diwwali-banner-gif-min

देखने में औरत काफी पैसे वाली लग रही थी। वो दोनों कभी जापानी भाषा में बात करते तो काफी थोड़ी इंग्लिश में जिस वजह से मैं समझ गया की दोनों का माँ बेटे का रिश्ता है। 

बुकिंग होने के बाद वो दोनों अपने कमरे में चले गए। मैं दिन मैं 3 से 4 बार रूम सर्विस के लिए उनके कमरे में गया तब तक सब कुछ ठीक था। पर जब मैं रात को 9 बजे गया तो मुझे उनके कमरे से बिस्तर हिलने की आवाजे आने लगी। 

मैने धीरे से दरवाजे पर कान लगाया तो मुझे उस औरत की अहह अहह की आवाज आने लगी। अब मैं सोचने लगा की ये औरत अपने पति के साथ तो आई नहीं फिर इसके साथ चुदाई कौन कर रहा है ?

ये सोच सोच कर मेरा लिंग पत्थर की तरह सख्त और पुलिस के डंडे जैसा खड़ा हो गया। उस वक्त मेरा एक ही लक्ष्य था जो की अंदर देखना था। 

मैं भाग कर गया और चुपके से होटल के रिसेप्शन से उसी कमरे की दूसरी चाबी चुरा लाया और कमरे को खोलने लगा। 

कमरे खोलते ही मैं अंदर देख अपना लंड पकड़ लिया। अंदर वो जापानी लड़का बिस्तर पर अपनी आंखे बंद कर लेटा था और उसकी सुंदर माँ उसके लिंड पर कूद रही थी। 

ezgif-com-gif-maker
ऑफर्स सिर्फ आपके लिए!

japani maa bete ki chudai देख ऐसा लग रहा था जैसे माँ हवस की भूखी थी। बेटा शर्म से अपनी आंखे बंद कर के लेता था और अपनी ही माँ को चोद रहा था। 

अब वो दोनों सुच में माँ बेटा थी या कुछ और ये तो मुझे नहीं पता और उनकी चुदाई देख मैं काफी कामुक होता जा रहा था। कोई मुझे बाहर न देख ले इसलिए मैं अंदर घुस गया और साथ वाली अलमारी के साथ चिपक कर छुप गया। 

जापानी माँ कभी अपने बेटे की चुसनी चाट रही थी तो कभी उनपर अपने नाखून रगड़ रही थी। लड़के की छाती पूरी लाल थी और देखने से ऐसा लग रहा था की वो लड़का अपना माल अंदर रोकने की कोशिस कर रहा हो ताकि अपनी माँ को पूरा मजा दे सके। 

वो औरत काफी सुंदर थी। उसका गोरा चेहरा और मासूम आंखे साथ ही वो गुलाबी होठ देख मैं फ़िदा हो गया। मैंने पहली बार एक जापानी औरत को इतनी करीब से देखा। 

वो औरत सुंदर थी और उसकी छाती भरी भरी थी। चुदाई के दौरान उसने सफ़ेद ब्रा पहन रखती थी जहा से उसके टाइट निपल्स मुझे दिख रही थे। मैं दिल उन्हें चूसने को करने लगा। 

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

मैं कोने में खड़ा अपना लंड पकड़ा और उस से मुठ मारने लगा। मैंने अपने हाथ पर थूका और अपने लंड को पकड़ कर आगे पीछे करने लगा। 

उस लड़के का लंड काफी छोटा था पर फिर भी जापानी माँ को काफी मजा आ रहा था। कुछ देर उछलने के बाद उस औरत ने अपने लड़के के हाथ पकड़े और अपनी ब्रा के अंदर घुसा दिए। 

उसके बाद वो लड़का अपनी माँ स्तन दबाने लगा और ये देख मेरे लिंग की नसे फटने लगी। दोनों को चुदाई का नशा था। 

वो दोनों अपनी ही भाषा में कुछ न कुछ बोले जा रहे थे जो मुझे समझ नहीं आया। 

अंत मैं उस औरत ने अपनी ब्रा को ऊपर खींचा और उसके दोनों स्तन नीचे से बाहर आ गए। ये देख वो लड़का अपने आप को रोक नहीं पाया और उन्हें चूसने लगा। 

Phones
अभी देखे! कही ये ऑफर्स आपसे छूट न जाये

उसने दोनों हाथो से माँ के स्तन पकड़े और उन्हें चूसने लगा साथ ही उसने अपनी कमर हिला हिला कर योनी की चुदाई भी शुरू कर दी। 

औरत (आंखे बंद कर के) – अहह अहह उह्ह्ह …….  जापानी भाषा में कुछ बोले जा रही थी। 

वो लड़का कभी स्तन दबाता तो कभी उसकी गांड दोनों हाथो से पकड़ कर मजे लेता। कुछ देर बाद उसने अपना एक हाथ पीछे रखा और गांड के छेद में अपनी ऊँगली डाल दी। 

गांड में जैसे ही उसने ऊँगली की उसकी माँ बेकाबू हो गई चुत से पानी छोड़ने लगी। 

उसका पूरा शरीर ऐसे हिल रहा था जैसे उसे करंट लगा हो। बेकाबू हो कर वो अपनी चुत से अपनी निकालने लगी और सारा बिस्तर गंदा कर दिया। 

अब उस लड़के माँ माल निकला या नहीं और निकला तो कहा निकला ये तो मुझे पता ही नहीं लगा। 

जापानी औरत चुदाई के बाद शांत हो गई और लड़के को गले लगा कर धीरे धीरे चूमती रही। बस उसके बाद मैं कमरे से निकलने का सही मौका देखने लगा। 

कुछ देर बाद उन्होंने हिलना बंद कर दिया और मुझे लगा की वो दोनों सो गए है। मैंने धीरे से दरवाजा होला और वहा से बाहर निकलने लगा पर पकड़ा गया। 

जापानी माँ ने मुझे कमरे से बाहर जाते हुए देख लिया पर अच्छी बात ये थी की दोनों में से किसी ही भी मेरा चेहरा नहीं देखा जिस वजह से मेरी निकरी बच गई। 

तो दोस्तों ये थी मेरी क्रेजी सेक्स स्टोरी अगर अपनी अच्छी लगी तो बताना और मैं इसी तरह और और भी नॉनवेज स्टोरी यहाँ पर लाता रहुगा। दोस्तों मेरी अगली सेक्स कहानी का इंतजार जरूर करना मैं जल्द ही इसी वेबसाइट पर एक और कहानी भेजुंगा। 

home-and-kitchen

जिस दिन मैने जापानी माँ बेटे की चुदाई देखी उसी दिन वो दोनों होटल छोड़ कर चले गए क्यों की उन्हें पता था की उनकी जापानी माँ बेटे की चुदाई किसी ने देख ली है।

error: Content is protected !!