गर्ल्स हॉस्टल में गंदी मस्ती भाग – 3

रजनी और मेघना ने बहुत सारे क्रिया कर्म कांड कर लिए थे, अपने हॉस्टल में। परंतु अंतर्वासना कभी शांत नहीं होती और इन दोनों की भी वासना बढ़ती ही जा रही थी दिन-ब-दिन। 

रजनी और मेघना यह सोचती रहती थी कि अब क्या करें अब क्या करें और कैसे  फिर एक बार गर्ल्स हॉस्टल में गंदी मस्ती करे और किस तरीके से चुदाई करें।

फिर मेघना को आईडी आया कि क्यों ना जबरदस्त और प्रचंड चुदाई करें। 

रजनी बोली – प्रचंड चुदाई मतलब? 

diwwali-banner-gif-min

मेघना ने बोला – अरे!! प्रचंड चुदाई मतलब, दबा-दबा कर चुदाई बहुत ही जबरदस्त वाली, जैसी हमने Lesbian Sex Stories  में पढ़ी थी। 

रजनी – सुनने में तो मजेदार लग रहा है चलो आज रात को करके देखेंगे।

दोनों रात में अपनी चुदाई का आनंद लेने के लिए तैयारी में लग गई। जहां रजनी हॉस्टल के कमरे में रुक कर अपना कमरा सही कर रही थी, और खाने-पीने की चीजें जुटा रहे थे। 

वही मेघना बाहर से कुछ वयस्क खिलौने और सामान चुदाई के लिए कुछ चीजें ला रही थी। रात को मेघना हॉस्टल के कमरे में आ गई और रजनी एक बहुत ही सुंदर बिकनी पहन के लेटी हुई थी। 

इस बिकनी में रजनी का पूरा सेक्सी बदन बहुत ही हॉट लग रहा था। रजनी का यह अंदाज मेघना को बहुत ही ज्यादा पसंद आया और वह रजनी के ऊपर कूद पड़ी। वह रजनी को चूमे ही जा रही थी और उसके पूरे बदन को चाटे जा रही थी। 

रजनी बोली – अरे!! क्या हो गया थोड़ा कंट्रोल कर यार!!! 

ezgif-com-gif-maker
ऑफर्स सिर्फ आपके लिए!

मेघना – रोक मत मुझे हमें यह करे हुए कम से कम एक हफ्ता हो गया है। 

और वह दोनों एक-दूसरे के मुंह से मुंह लगाकर चुम्मा-चाती कर रही थी। दोनों एक-दूसरे के होंठों से वासना का रस पिया जा रहे थे। और फिर मेघना रजनी के बड़े-बड़े स्तनों को चाटने लगी। दोनों आज बहुत ही ज्यादा मूड में थे, तो मेघना रजनी के निप्पल पर काट भी लिया और उसे मसलने भी लगी। 

रजनी एकदम से चीख पड़ी और बोली – पागल क्या कर रही है?!! 

लेकिन फिर रजनी ने बोला – जो भी कर रही है…..  बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा है….  बस करती रहे!!! 

फिर मेघना धीरे-धीरे रजनी की योनि तक पहुंच गई और उसे चाटने लगी। रजनी को बहुत ही ज्यादा आनंद आ रहा था और उसे कामवासना की प्रसन्नता प्राप्त हो रही थी। रजनी ने मेघना का मुंह दबाकर अपनी चूत में और जोर से दबा लिया। और बोलने लगी – चाटो मुझे मेघना!!, इसी तरीके से चाटो!!! 

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

मेघना और जोर-जोर से चाटने लगी और अपनी जबान को रजनी की चूत में घुसा कर इधर-उधर हिलाने लगी। फिर कुछ ही क्षण बाद रजनी को चरम सुख की प्राप्ति हो गई। मेघना को भी चरम सुख की प्राप्ति हो गई क्योंकि यह अलग ही स्तर का आनंद था। 

फिर रजनी ने पूछा तुम सामान क्या लेकर आई हो?! 

मेघना नकली लंड वाइब्रेटर वाला, मुंह दाबने वाला मार्क्स और पुलिस वाली हथकड़ी लाई थी। 

रजनी ये सब देखकर बहुत ही ज्यादा चौक गई और बोली – यह सब तुम क्या लेकर आ गई हो?!!

मेघना ने बोला – आज बहुत ही ज्यादा वासना बढ़ रही है और मुझे एक अलग ही स्तर का चरम सुख प्राप्त करना है। 

Phones
अभी देखे! कही ये ऑफर्स आपसे छूट न जाये

मेघना ने अपने सारे कपड़े उतारे और वह बिस्तर पर लेट गई। फिर रजनी ने मेघना के दोनों हाथों को हथकड़ी से बांध दिया बिस्तर के साथ। और फिर उसने मेघना को चूमना शुरू कर दिया। वह मेघना की जबान को चूस रही थी और उसमें अपना वासना रस डाले जा रही थी। 

फिर उसने मुंह दागने वाला मार्क्स से मेघना का मुंह दाब दिया। और वह धीरे-धीरे मेघना के मुंह से होते हुए उसके स्तनों तक आ गए। उसके स्तनों को रजनी बहुत जोर जोर से चूसने लगी और उसके निप्पल भी मरोड़ ने लगी। 

इस क्रिया से मेघना को बहुत ही ज्यादा आनंद आ रहा था जोकि जबरदस्त था। फिर रजनी उसके स्थानों से होते हुए उसकी योनि तक आ गई। और उसकी योनि को अपनी जबान से चाटने लगी। उसकी चूत को वो बहुत जोर-जोर से और अपना थूक लगा-लगाकर चाट रही थी और चूस रही थी। 

फिर उसने अपनी दो उंगलियां मेघना की चूत में घुसा दी और उसको अंदर बाहर करने लगी। 

मेघना बोली – मुझे और ज्यादा मजा चाहिए रजनी थोड़ा और करो!!! 

रजनी में अपनी चारों उंगलियां उसकी चूत में घुसा दी और साथ में उसकी चूत को चाटने भी लगी। 

मेघना को बहुत ही आनंद आ रहा था, परंतु उसकी अंतर्वासना और मांगे जा रही थी। मेघना ने बोला – और कुछ करो…. मुझे और ज्यादा वासना आनंद चाहिए।!! 

फिर रजनी ने एकदम से अपनी पूरी मुट्ठी ही मेघना की चूत में घुसा दी। मेघना एकदम से मचल पड़ी और उसके आंसू निकलने लग गया, उसकी नाक भी टपकने लग गए। उसका पूरा चेहरा लाल हो गया था, और रजनी अपनी मुट्ठी को जोर-जोर से अंदर बाहर कर रही थी। 

रागिनी बहुत ही ज्यादा सुख प्राप्त कर रही थी और उसे चरम सुख की प्राप्ति बार-बार हो रही थी, तो वह छटपटाने लगी। परंतु रजनी नहीं रुकी और उसने वाइब्रेटर वाला नकली लंड निकाला और मेघना की चूत में घुसा दिया। 

मेघना की चूत में पहले ही गड्ढा हो गया था, रजनी की मुट्ठी डालने के बाद। उसके ऊपर से रजनी ने मोटा लंबा नकली लंड वाइब्रेटर वाला उसकी चूत में पूरा घुसा दिया। 

home-and-kitchen

और वह घचाघच नकली लंड को मेघना की चूत में अंदर-बाहर करने लगी। मेघना को बार-बार, कई बार चरम कामुक सुख की प्राप्ति हो रही थी और उसका चेहरा लाल हो गया था, वह कांपने लगी थी। 

इसके बाद मेघना को अंतिम चरम सुख की प्राप्ति हुई और साथ ही में रजनी को भी चरम सुख की प्राप्ति हुई। और फिर दोनों ने आज बहुत ही कमाल का प्रचंड क्रियाकर्म को अंजाम दिया, जोकी बहुत ही जबरदस्त था। 

इसके बाद मेघना ने बोला – यार!!! आज तो मजा ही आ गया….  ऐसा कामुक आनंद  तो जिंदगी में नहीं लिया। 

रजनी ने बोला – हाँ, यार!!! सच में…  यह बहुत ही अद्भुत और प्रचंड कामवासना हरकत थीएकदम वैसी, जैसी हमने Antarvasna Sex Stories में पड़ी थी। परंतु वासना से भरी मेघना ने कहा – अभी खत्म नहीं हुआ, अभी हमें और भी अंतर्वासना का आनंद उठाना है। 

यह इस सीरीज का तीसरा भाग है, पहले और दूसरा भाग यहा पड़े – 

[ गर्ल्स हॉस्टल में गंदी मस्ती भाग – 1 |  [ गर्ल्स हॉस्टल में गंदी मस्ती भाग – 2 

error: Content is protected !!