Girlfriend Ki Chudai Kahani Part-1: मेरी गर्ल फ्रेंड और उसके चुदाई के किस्से 😂😱😱😱

Mohammad Sahid अपनी बेहजी गई कहानी में ये बता रहे है की उनकी गर्लफ्रेंड ने किस किस तरह से और किस किस के साथ चुदाई की है। शाहिद ने बताया की उनकी गर्लफ्रेंड कपडे इस तरह के पहनती है जो बदन और उसके खरबुक्जो को छुपाते कम दिखते ज्यादा है। उनकी इस कहानी को आपदक आपसे antarvasna story निवेदन करता है की आप उन्हें मेल भेजकर ये जरूर बताए की उनकी कहानी किसी थी।


हैल्लो फ्रेंडस मेरा नाम मु. शाहिद अली(बदल हुआ नाम) है और मैं उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव का रहने वाला हू। यह girlfriend ki chudai kahani जो हमेशा सेक्स के लिए तैयार रहती है की जिंदगी पर आधारित है। वर्तमान समय में उसकी शादी हो चुकी है किसी और से और उसका एक लड़का भी है लेकिन वो अभी भी मुझसे बातें करती है शायद मुझे और मेरे लंड को अभी तक नहीं भूली। इस चुदाई कहानी के कई भाग है और अगर आप लोगों का प्यार मिला तो यह सफर बहुत लंबा चलने वाला है क्युकी यह कहानी मेरी ऐसी गर्ल फ्रेंड की है जो हमेशा लंड लेने को उतावली रहती थी अपनी चूत में! फिर चाहें वो किसी का भी क्यू ना हो। दोस्तों उमेद करता हूँ आप मेरी गर्लफ्रेंड की चुदाई की कहानी पुरे पढेगे और साथ ही मुठ भी जरूर मारेंगे। 

Padosan Sex Story: सेक्सी रंडी पड़ोसन चोदी ली

अब मैं आपको उसका परिचय कराता हू! उसकी हाइट 5 फुट 3 इंच है, और वो 34, 28, 34 के ग़ज़ब फिगर की मालकिन है! कपड़े तो ऐसे पहनती कि किसी भी बन्दे का देखते ही खडा हो जाए बहुत ही डीप गला और बैक लैस कपड़े!मानो कपड़े छुपा कम और दिखा ज्यादा रहे हो।

अब हम अपनी Desi Kahani पर आते हैं हम लोग अपने गाँव से 5 किलोमिटर दूर शहर में पड़ने जाते थे! वो कंप्युटर की क्लास करती थी और मैं एंट्रेंस एक्साम की तैयारी! हम लोग कई बार टेंपो से साथ आते जाते थे !पर मैं कोई बात नहीं कर पाता था शायद बाहर वो भी किसी से बात नहीं करती थी इसीलिए मेरी हिम्मत नहीं होती थी। पर एक बार जब हम लोग साथ टेंपो से आ रहे थे तो धोखे से मेरा पैर उसके पैर से लग गया! वो कुछ नहीं बोली, ना पैर हटाया और उल्टे मुस्करा दी! गाँव आते ही हम लोग उतर कर पैदल चल दिये मेरी हिम्मत थोड़ी बड़ चुकी थी तो मैंने उस से उसका फोन नंबर मांग लिया! उसने भी बिना देर किए अपना नंबर बता दिया।

इस कहानी को भी जरूर पढ़े  😂 – चूतिया दोस्त की मम्मी को चोदा !!

हमारी फोन पर बात सुरु हो गई थी! मैं उस से सब तरह से बात कर लेता था! फ़िर एक दिन उसने  मिलने को अपनी छत पर मुझे बुलाया! मैं शाम को उसकी छत पर गया वहां वो अकेली थी मैंने पूछा क्यू  बुलाया तो उसने मुझे गले से लगा लिया!

मैंने भी उसके होंठो पर अपने होंठ रख दिए और जोर जोर से चूसने लगा फिर एक हाथ उसके बूब्स पर और दूसरा उसकी मोटी सी गाड  पर रख दिया और जोरों से दबाया दोनों ही बहुत उत्तेजित हो गए थे फिर उसने मेरे लंड पर जींस के ऊपर से ही हाथ फिराया!

मेरा 6 इंच का कटा हुया लंड पूरी तरह से खड़ा हुआ था उसने जींस मे हाथ डालकर उसको पकड़ लिया फिर मैंने भी कुर्ते के अंदर हांथ ड़ाला और उसके बूब्स को छुआ बहुत ही अच्छा लगा क्युकी मैंने पहेली बार छुए थे फिर उसके निप्पल को अंगूठे से छुआ वो पूरी तरह से खड़े थे! मुझे उत्तेजना के मारे रुक नहीं मिल रहा था मैंने उससे कहा करने दो तो उसने मना कर दिया बोला अभी नहीं फिर कभी क्युकी मेरा फर्स्ट टाइम है और यहा छत पर खुले मे कोई देख लेगा!

फ़िर मैंने कहा तो इसका क्या करे यह खड़ा है तो उसने जल्दी जल्दी हांथ से मेरा पानी निकाल दिया और मैं भी उसे किस करके अपने घर आ गया! जैसे ही मै घर आया वो फोन पर बोली हो ही जाता यार मेरा भी मन था! तो मैंने कहा तुमने ही तो मना किया तो बोली कोई बात नहीं फिर सही अब तो मिलना होता रहेगा।

मुस्लिम आंटी की चुदाई – एक घमासान चुदाई कथा!

तो दोस्तों यह थी मेरी पहेली मुलाक़ात! अब मैं बहुत ही परेशान रेहता था मुझे उसकी चूत देखनी थी मैंने उस से कहा भी मगर उसने मना कर दिया बोली यह कभी नहीं होगा क्युकी यह मैं अपने पति के ही रहने दूंगी अगर प्यार है तो केवल यही नहीं तो रहने दो! मैंने उसे बहुत समझाया मगर वो कहा मानने वाली थी !

मगर आखिर वो दिन आ ही गया जब मैंने उसकी चूत देख ही ली! हुआ यू रात के 11 बज रहे थे और हम लोग फोन पर बात कर रहे थे मैंने उसे बहुत उत्तेजित कर दिया था सेक्स चैट से! मैंने पूछा कहा हो अभी! तो बोली छत पर मैंने बोला आ रहा हू वो भी मान गई! फिर मैं उसकी छत पर गया वो अकेली थी मैंने उसे जाते ही किस करने लगा वो भी मेरा साथ दे रही थी!  फिर वो मेरी तरफ पीठ करके खड़ी हो गई और मेरे दोनों हांथ अपने दोनों बूब्स पर रख दिए बोली जोर से दबाओ इन्हें पूरा निचोड़ दो!

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

स्कूल में किया फर्स्ट टाइम सेक्स नई गर्लफ्रेंड के साथ

मैंने भी उसके बूब्स बहुत जोर जोर से दवाये मेरा लंड पूरी तरह से खड़ा हो गया था और उसकी गांड में चुभ रहा था! उसको जब मेहसूस हुआ उसने भी पीछे हांथ लाकर मेरे लंड को पकड़ लिया मैं एक हांथ उसके पेट पर सहलाते हुए उसकी लैगी के अंदर चूत पर ले जाने लगा तो उसने रोक दिया और बोली यह मना किया था!

मैंनेफिर मैंने कहा मैंने आज तक रियल में नहीं देखी है प्लीज दिखा दो केबल करूंगा कुछ नहीं! मेरे ज्यादा कहने पर वो मान गई फिर बोली मगर यहा नहीं कोई देख लेगा नीचे चलो मेरे पल्ले घर वहां पर! उसके पल्ले घर आ गए फिर उसने कहा तुम खुद ही उतारो!

इस कहानी को भी जरूर पढ़े  😂 – सेक्सी घरेलू मौसी की जबरदस्त चुदाई !!

मैंने उसकी लेगी उतारी वो लाल रंग की पैटी पहने थी मैंउसके उपर से सहलाया उसने एक आह भरी फिर मेरा हांथ हटाकर बोली कुछ करना नहीं है ओके! मुझे दूर हटाकर खुद ही अपनी पैंटी उतार दी और बोली देखो उसकी चूत पर हल्के हल्के बाल थे मैंने कहा प्लीज एक बार छू कर देख लेने दो वो मान गई मैंने छुआ फिर उठ कर उसको किस करने लगा और एक हांथ उसकी चूत पर दूसरा उसके बूब्स पर वो बहुत उत्तेजित हो गई मैंने भी मौक़े का फायदा उठा कर नीचे आकर उसकी चूत चाटने लगा!

घर का मजदूर और मेरी गांड ! भाग 1

उसकी बहुत गीली हो गई थी और  नमकीन पानी निकल रहा था मेरा जी घबराया तो मैंने अपनी जीभ हटा ली! मैंने उससे कहा अब तुम भी मेरा चूस लो और वो अपने घुटने पर बैठकर मेरा चूसने लगी जब मुझे बर्दास्त से बाहर हुआ तो मैंने बोला अबहोने दो सबकुछ प्लीज उसने तो मना किया बट उसके ऊपर वासना थी तो वो ठीक से मना नहीं किया मैंने भी उसे वही पर नीचे एक बोरी थी उस पर लिटा दिया और उसकी चूत पर अपना लंड लगाया जैसे ही थोड़ा अंदर किया तो वो ऊपर सरक गया और उसके मुह से चीख निकल गई मुझे भी थोड़ा दर्द हो रहा था फिर उसने मना कर दिया बोली मत करो और रोने लगी तो मैंने बोला फिर इसका क्या करे!

मेरी कच्छी गीली हुई जब बॉयफ्रेंड ने मम्मी को चोदा !

वो हांथ से निकालने लगी तो मैंने बोला मुह मे ले लो वो मुह से चूस निकली जब मेरा निकलने को था वो मुह हटा रही थी तो मैंने उसका मुह कसकर पकड़ लिया और उसके मुह मे ही अपना सारा माल निकाल दिया वो भी पी तो गई मगर उसको उल्टी हो गई! फिर मैं वहां से चला आया मैंने घर आकर उसको कॉल किया मगर उसने नहीं उठाया वो शायद नाराज थी फिर मैं सो गया !!

तो दोस्तों यह थी मेरी पहली कहानी अगली कहानी में मैं आपको उसकी और मेरी चुदाई का पूरा किस्सा बताऊँगा और उसका पूरा परिचय भी आप लोगों को दूँगा! इस स्टोरी के कई भाग है और आगे मैं आपको बताऊँगा उसने किस किस से चुदाई करवाई तब तक के लिए नमस्कार

और हाँ एक बात और आपको यह कहानी कैसी लगी जरूर बताये मेरा email id. ([email protected] Com) है !!

आपको कहानी कैसी लगी?
+1
5k
+1
2.6k
+1
88
+1
4
+1
282
error: Content is protected !!