मेरा पहला ब्लोजॉब 😚

जब वह अपने प्यारे सुंदर चेहरे से मेरे लंड को अपने मुंह में ले रही थी, तो एक गर्माहट, गीलापन, और अंतर आनंद मिल रहा था। वह मेरे लोड़े को किसी लॉलीपॉप की तरह चूस रही थी जिसमें मुझे बहुत ज्यादा मजा आ रहा था।

मेरा नाम अंशुल है और यह मेरी Blowjob Sex Story है मेरी गर्लफ्रेंड के साथ में। हर लड़के की तरह मेरा भी सपना है कि कोई लड़की उसका लंड अपने मुंह में ले और कामुकता का मजा दिलाएं। लेकिन यह सपना किसी किसी का ही पूरा होता है और इस बार मेरी गर्लफ्रेंड मेरा लोड़ा मुंह में लेने के लिए मांग गई थी।

मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 4 महीने से रिलेशनशिप में हूं और हम दोनों में काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। हम दोनों एक दूसरे से सारी बातें शेयर करते हैं मैंने उसके साथ अपनी सारी सेक्सुअल फेंटेसी भी शेयर कर रखी है। मेरी सबसे बड़ी सेक्सुअल फेंटेसी है ब्लोजॉब यानी कि मुख्यमैथुन।

मैंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कई बार चुम्मा चाटी करी है, हमने रोमांस करा है। लेकिन सेक्स नहीं करा वह सेक्स करने के लिए मानती ही नहीं है तो मैंने उससे 1 दिन कहा – तुम सेक्स करने के लिए भी नहीं मानती हो, कम से कम मुझे मेरा पहला ब्लोजॉब भी एक्सपीरियंस करा दो।

उसने बोला – ब्लोजॉब क्या होता है, बेबी. ?!!

मैंने कहा – ब्लोजॉब में बेबी का अपने मुंह में लेते हैं!!!

गर्लफ्रेंड – छी!!!!! तुम कितने गंदे हो… तुम्हारी कैसी गंदी गंदी फेंटेसी है।

मैंने कहा – इसमें गंदा क्या?!! यह तो प्यार दिखाने के कई तरीकों में से एक तरीका है, जिसमें प्रेमी जोड़े एक दूसरे को कामुक प्यार करते हैं

उसने कहा – कई लोग करते होंगे लेकिन मैं ऐसी गंदी नहीं हूं!!

मैंने कहा – प्लीज बेबी मान जाओ ना बहुत मजा आएगा तुमको भी मजा मिलेगा पक्का

फिल्म मेरे बहुत ज्यादा बोलने पर वह मान गई और हमारा प्लान बन गया।

हम दोनों ने बहुत ज्यादा मस्ती करी इधर-उधर दिन भर घूमा मूवी देखी और शाम को मैंने कमरा बुक कर लिया। हम उस कमरे में गए तो हमारा रोमांस चालू हो गया।

और मेरे होठ उसके होठों पर लगे हुए थे वह मेरी जबान चूस रही थी मैं उसके होंठों को चूस रहा था हम दोनों एक दूसरे को वासना रस प्रदान कर रहे थे।

वह चूमते चूमते मुझे बोली – हम यह सब कर रहे हैं लेकिन सेक्स नहीं करेंगे!!!

मैंने कहा – हां पता है लेकिन तुम मेरी फैंटेसी जरूर पूरी करोगी

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

धीरे-धीरे करते मेरी गर्लफ्रेंड गरम हो गई और उसका मूड बन गया मैं सोफे के ऊपर जाकर बैठ गया।

मैं नंगा होकर सोफे के ऊपर बैठा था और मेरी गर्लफ्रेंड ने धीरे-धीरे अपने कपड़े उतारना चालू कर दिया। वह धीरे-धीरे अपने ऊपर की टॉप उतार रही थी और अपने बड़े बड़े स्तन मुझे दिखा रही थी।

फिर बाद में धीरे-धीरे वह मेरी तरफ घूमी और अपनी गांड झुका कर अपनी नीचे की कपड़ा भी उतार दिया। मेरी गर्लफ्रेंड के गोल-गोल बड़ी गांड देखकर मैं लंड से पानी टपकने लगा।

फिर वह किसी कुटिया की तरह मेरे पास चलते हुए आई और मेरे लंड को अपने हाथों में लेकर मुठ मारने लगी। वह मेरे गोटो टो को अपने हाथों से ऊपर नीचे कर रही थी और दूसरे हाथ से मेरे लंड के ऊपर थूक कर मुठ मार रही थी।

मैंने कहा – प्लीज बेबी इतना मत तड़पाओ मेरा लंड बहुत नाजुक है

गर्लफ्रेंड बोली – हां मुझे पता है तुम कितने नाजुक हो तभी तो यह डंडे जैसा सख्त हो रखा है

मुझे बहुत ही अजीब लग रहा है बेबी क्या सच में हमें यह करना है!!!

मैंने कहा – प्लीज मेरी फैंटेसी पूरी कर दो ना, हम इतना आगे बढ़ चुके हैं एक बार ट्राई तो करो बहुत मजा आएगा

फिर उसने एक बार मेरे लंड के टोपे को चांटा और थोड़ी देर थोड़ा मुंह बनाया। धीरे-धीरे करके उसने दो-तीन बार मेरे लंड को अपनी जबान से चांटा और फिर उसे साइड से चूमने लगी।

मेरे लंड की मर्दानी महक से उसकी चूत गरम हो गई थी और वह अपने मुंह से गर्म गर्म हवा छोड़ने लगी थी। इससे साफ पता लग रहा था कि वह गर्म हो चुकी है और फिर उसने मेरा आधा टॉप अपने मुंह में लेकर चूसना चालू कर दिया।

सच में मेरी यह पहली चुदाई ब्लोजॉब की इतनी ज्यादा मस्त थी कि मेरे अंतर्मन में खुशी के लड्डू ही फूटे जा रहे थे।

उसका मुंह बहुत ही गर्म गीला और वासना से भरा महसूस हो रहा था। First Blowjob Sex में बहुत ज्यादा बहुत बहुत ज्यादा मज़ा आ रहा था। वह अपनी जबान को मेरे लंड के ऊपर चारों और फेर रही थी और उससे चूस रही थी।

गर्लफ्रेंड का मुँह – सप्प! सप्प! सुप्प! सुपुर!! सुपुर!!!! सप्प !!!!

फिर मैं थोड़ा ज्यादा ही उत्तेजित हो गया और मैंने उसका मुंह पकड़ा और उसके मुंह की चुदाई करने लगा।

उसके मुंह में मेरा लंड घुसा हुआ था फिर भी वह बोल रही थी – बेबी!!! आया आ आ अहह अम्म अम्म आ

मैं उसको मौका चोदे जा रहा था और वह मेरे लंड को चूसे जा रही थी हम दोनों को इस अंतर्वासना की आग में जलने में बहुत ज्यादा मजा आ रहा था।

फिर कुछ ही देर में मेरा झड़ने वाला था तो मैंने अपनी रफ्तार और ज्यादा बढ़ा दी मैंने अपना लंड अपने घुटनों तक उसके मुंह के अंदर घुसा दिया। वह सांस नहीं ले पा रही थी लेकिन मेरा झड़ने वाला था और मैंने उसके गले के अंदर तक अपना सारा माल झाड़ दिया।

ओजस्वी मैंने अपना लंड बाहर निकाला उसके मुंह से वह बहुत जोर जोर से सांस लेने लगी – आ आ आ अहह आ आ

उसकी आंखों से आंसू निकल रहे थे लेकिन उसके चेहरे पर एक अजीब सी संतुष्टि भी दिख रही थी यानी उसे बहुत मजा आया था। और मेरा पहली बार ब्लोजॉब कराने का सपना भी पूरा हो गया था आई लव माय गर्लफ्रेंड।

आपको कहानी किसी लगी ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
2
error: Content is protected !!