कोरोना काल में माँ बहन की चुदाई भाग-1

ये कहानी लखनऊ से घमचा द्वारा भेजी गई है जिसमे उन्होंने बताया की जब उनके लिंग की नसों में ज्यादा माल भर गया और वो दर्द करने लगी तो उन्होंने कैसे कोरोना काल में माँ बहन की चुदाई कर डाली। अब ये सब उन्होंने कैसे क्या ये तो कहानी पड़ कर ही पता लगेगा। 

मैं अपना असली नाम नहीं बताना चाहता इसलिए मैंने यहाँ अपना नाम घमचा बताया है जो काफी मजेदार लगा होगा आपको। इसी तरह मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूँ की मेरी परिवार में चुदाई की कहानी भी आपको उतनी ही पसंद आएगी। 

मैंने एक दिन खुद से वादा किया था की मैं अब मुट्ठी नहीं मारूंगा ताकि मैं अपनी सेहत को बढ़ावा दे पाऊ। मैंने सोचा था की अब बस सेक्स करना है और कुछ नहीं। 

इसके बाद मैं अपने इस वादे पर बना रहा पर मुझे सेक्स की इतनी भूख थी की मैं इसके बाद रोज रोज रंडिया चोदने लगा। चुदाई कर कर के मैं वापस पतला हो गया और मेरा शरीर कमजोर होने लगा। 

तभी कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन हो गया। अब में यही सोच सोच कर खुश होने लगा की चलो इसी बहाने मैं और चुदाई नहीं करुगा। 

पर घर बैठे बैठे मुझ से रहा न गया कुछ महीनो के बाद ही मेरे लिंग में दर्द होने लगा। मेरी नसों में सफ़ेद माल भर भर कर दोड़ रहा था। उनदिनों मेरा लिंग बेवजह तन जाता और टोपे से पानी टपकाने लगता। 

अब मेरे दिमाग में हर वक्त गंदे चुदाई के सपने आने लगते। मैं सेक्स करने को पूरा तइयार था पर मैंने पके मन से ठान रखा था की अपने हाथ से अब कभी काम नहीं चलाऊगा। 

कुछ दिनों तक मैंने ये दर्द सहा और एक दिन मेरी नजर मेरी बहन पर बढ़ गई। जब मैंने उसे ऊपर से नीचे देखा तो मुझे उसकी कामुकता और हॉटनेस का पता लगा।

मेरी बहन मुझ से उम्र में 5 साल बड़ी थी उसकी उम्र 27 थी और उसका वजन थोड़ा ज्यादा था। उसके थन मेरे हाथो से बड़े थे पर गांड मेरी कमर से बड़ी। 

उसकी बड़ी बड़ी आँखों पे लगा काजल और रसीले होठो पे लाल लिपस्टिक जो वो अपने बॉयफ्रेंड के लिए लगाती थी आज मुझे कामुक कर रही थी। मेरी बहन का एक थन दूसरे वाले से ज्यादा बड़ा था अब नजाने ऐसा क्यों था पर मेरे लिंग को काफी परेशां कर रहा था। 

पर वो मेरी बहन थी और मैं उसका भाई इसलिए ऐसा सोचना मुझे सही नहीं लगा और मैं रात को सोने चला गया। 

अब अकेले सोते सोते मेरा लंड फिर खड़ा हो गया और मेने गन्दी फिल्म कहने का सोचा। अब उस वक्त मेरा फ़ोन चार्ज नहीं था तो मैं आधी रात अपनी बहन के कमरे से चार्जर लाने गया। 

मैंने धीरे से दरवाजा खोला तो देखा जो फ़ोन में अपनी आंखे गड़ाए बैठी है। अँधेरे में फ़ोन कोई तेज रौशनी की वजह से उसका ध्यान मेरी तरफ नहीं गया और मैं कमरे के अंदर चला आया। 

तभी मैंने पास से देखा तो पता लगा की वो अपने पजामें में हाथ डाल कर हथरस का आनंद ले रही है। वो फ़ोन पर किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी और अपनी यानी को उंगलियों से चोद रही थी। 

अब अपनी बहन के मोठे ताजे शरीर को देख मेरा लंड सीना तान कर खड़ा हो गया और गोटो का अपनी अपने सर से टपकाने लगा। 

बहन फ़ोन पर सेक्स कर रही थी और उस लड़के से गन्दी गन्दी बाते कर रही थी। 

बहन – यार तुम्हारा कितना बड़ा है मुझे तो समज ही नहीं आता तुम लड़के इसके साथ कैसे चलते हो ?

अब लड़का जो बोलै मुझे सुनाई नहीं दिया पर थोड़ी देर बाद मेरी बहन बोली अच्छा अच्छा अब मेरे अंदर डालो बोहत मन कर रहा है !!

मेरी सुंदर बहन ने जैसे ही ये अश्लील शब्द बोला मैं बेशर्म की तरह उस पर कूद पड़ा। 

मैं जल्दी से अपनी बहन का पजामा नीचे उतारने लगा और उसी योनी चाटने लगा। 

बहन – अरे तू पागल हो गया है क्या !!!!

मैंने अपनी बहन के मुँह पर हाथ रखा और कहा क्या हुआ तू भी तो यही चाहती है न अभी ? मेरे ये बोलते ही बहन का मुँह बंद हो गया और मैंने अपने मुँह का जादू दिखाना शुरू कर दिया। 

उसकी चुत झाटो से भरी थी जहा से अजीब से बदबू आ रही थी पर उस वक्त मैं इतना हवसी था की मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा। मैं लगातार अपनी बहन की नरम योनी अपनी छोटी से जइब से चाट रहा था और मुँह से आवाजे कर रही थी। 

बस उसी वक्त मुझे लॉकडाउन में सेक्स करने का मौका मिल गया और मैं अपनी बहन की चुदाई करने लगा। मैंने उसी वक्त अपनी बहन को वाश में कर लिया और वो मेरी हर गन्दी हरकत का आनंद लेने लगी। मैंने उसी गोल और मोटी जांघो को अपने होठो से चूमा और उसकी गीली योनी को कुछ देर और लंड के लिए तड़पाया। 

उस वक्त उसका बॉयफ्रेंड फ़ोन पर हेलो हेलो बोलता रहा और मेरी बहन का नाम पुकारता रहा। उसके बाद मैंने अपनी बहन को होठो पर चूमना शुरू कर दिया और उसकी गर्म सासो को अपने होठो पर महसूस करने लगा। 

कामुक बहन की चुदाई से पहले मैंने अपने लंड पर थूका और उसे झटके से उसकी चुत में घुसेड़ दिया। ऐसे में मेरा खम्बा गर्म चुत में घुसा मेरे शरीर में करंट दौड़ने लगा और मैं अपनी बहन के भोसड़े को जबरदस्त तरीके से चोदने लगा। 

चुत की गर्म चिकनाहट ने जो मेरे लिंग को सुकून दिया और मैं कभी नहीं बुलुगा। मेरी बहन मुझे कस कर गले लगाने के बाद मेरे चुड़तो पर अपना हाथ जमाली। 

मैं अपनी कमर हिला हिला कर उसकी योनी की दीवारे जोर जोर से रगड़ने लगा। मेरे गोटे उछाल उछाल कर उसकी चुत की पिटाई कर रहे थे जिसकी आवाज पुरे कमरे में गूंज रही थी।  

चुदाई करते करते मेरी बहन ने अपने दोनों ठन ब्रा से खींच कर बाहर निकाले पर उसका बड़ा वाला थन नहीं निकल पाया। तभी मैंने उसके स्तन पर अपने होठ जमाये और उसे जोर से चूसते हुए ऊपर उठा लिया। 

मेरी चुसाई की गुदगुदी से बहन हसने लगी और उसका वो चेहरा देख मुझे उस से प्यार हो गया। 

अब चुदाई करते करते अचानक मेरा लंड टाइट हो गया और जरुरत से ज्यादा बड़ा लगने लगा। मैंने फ़ोन से लाइट मार कर देखा तो पता लगा की बहन की योनी और मेरा लिंग दोनों ही लाल हो कर सूज गए है। 

अब मैं जान गया की हम दोनों का चरम सुख ज्यादा दूर नहीं है। मैंने अपने लंड को पकड़ा और जोर से बहन की चुत में घुसा दिया। अँधेरे में बहन की चुदाई करते करते मुझे काफी अलग एहसास हो रहा था। 

हम दोनों अपने हाथ एकदूसरे के शरीर पर रख कर सेहला रहे थे। बहन के शरीर की गर्माहट से मुझे और ज्यादा जोश चढ़ने लगा और मैं उछाल उछाल कर उसकी चुदाई करने लगा। 

अंत में उसके पैर कपङे लगे और उसके आनंद से तड़पता देख मुझे भी चुदाई का सुख मिलने लगा। मैंने उसकी जांघो पर अपने हाथ लपेटे और उन्हें ऊपर उठा और उसकी योनी पर और ज्यादा तेजी से थपेड़े मारने लगा। 

बहन ने उस दौरान अपनी चुत का सारा गन्दा पानी निकाल दिया। चुत से पानी निकलते ही मेरे डर भुत सवार हो गया और उसे जबरदस्त तरीके से चोदने लगा। 

जैसे ही मेरा निकलने वाला था मैंने अपना लंड निकाल दिया और अपना माल उसके बिस्तर पर फैला दिया। तभी मेरी बहन आगे बड़ी और वो चादर पर गिरे मेरे लंड के पानी को अपनी उंगलियों में लपेट कर चाटने लगी। 

ये देख में हैरान हो गया की जिस बहन को मैं शरीफ समझता था वो कितनी बड़ी रांड है। तो बीएस मेरे छोटे लंड वाले दोस्तों ये थी मेरी चुदाई की कहानी।  

अगर आपको अछि लगी तो मुझे इस एमाले पते पर मेल कर के जरूर बताना। 

[email protected]

और ये मेरी कहानी का पहला भाग है जिसमे मैंने अपनी बहन को चोदा दूसरे बहग मैं में अपनी माँ को चोदुँगा। 

मेरी चुदाई कहानी का दूसरा भाग पड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे (कोरोना काल में माँ बहन की चुदाई भाग-2)

error: Content is protected !!