चुत 💋

अपनी आँखों के सामने चुत देख मैं रो पड़ा। जिंदगी में इतनी ख़ुशी मुझे आज तक नहीं हुई थी जितनी उस दिन हुई। मेरा नाम जतिन है और मैं दिल्ली का रहने वाला हूँ। मेरी उम्र 27 साल है और मेरी शादी नहीं होइ है। अगर आपके पास लिंग है तो मुझे पता है की आपको भी चुत से काफी प्यार होगा। कभी कभी मैं ये सोचता हूँ की इस दुनिया मैं कितनी चुत और कितने लंड है। और एक चुत के लिए कितने मर्द लड़ते मरते रहते है। 

कुछ इसी तरह मैं भी चुत चोदने के लिए कई लड़को से लड़ पड़ा पर मुझे चुत आज तक नसीब नहीं हुई। मेरी chudai ki kahani आप सभी को काफी पसंद आने वाली है इसलिए अपने लिंग को जरूर आराम दे। 

मेरी आज तक कोई गर्लफ्रेंड नहीं मिली इसलिए मेरा लंड कभी चुत के अंदर नहीं देख पाया की आखिर उसके अंदर होता है। अब हार मानकर मैंने रंडी चोदने का फैसला किया। हाँ हाँ मुझे पता है रंडी के पास चुत नहीं भोसड़ा होता है पर मैं भी क्या कर सकता था इस से पहले केला सुख जाए मुझे तो चुदाई करनी थी न। 

फ्लैट पर सेक्सी लड़की बुला कर चुत मारी 

एक दोस्त जरिए मैंने एक फ्लैट इंतजाम किया और 500 रुपए में सेक्सी माल दार लड़की बुला कर उसे वहा खूब चोदा। दोस्तों सुबह के 11 बजे वो लड़की सेक्सी टाइट कपड़े पहन कर मेरे पास आ गई। 

उसका चेहरा कुछ खास अच्छा नहीं था पर उनकी टाइट कमीज से झाकते बूब्स और काली जीन्स में फांसी मोटी गांड काफी मस्त थी। 500 रुपए के बदले मुझे ऐसी लड़की चूसने को मिलेगी मुझे पता नहीं था।   

रंडी से न तो मैंने उसका नाम पूछा और न ही कोई बात। उसने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया और मैं उसे अंदर लेते ही होठो पर चूमने लगा। मेरी बेशर्मी देख  पड़ी और बोली “क्या कर रहे हो मुझे अंदर तो आने दो !!”

मैंने उसके होठो पर चूमते हुए दरवाजा बंद किया और उसे दिवार से चिपका कर चूमने लगा। होठो  हुए मैं एक हाथ से रंडी की गांड दबाने लगा तो दूसरे से उनकी नरम छाती को छूने लगा। 

वो काफी हॉट रंडी थी। उसका शरीर धीरे धीरे गर्म होने लगा  और मेरा भी लिंग खड़ा हो गया। मैं उसके होठो को अपने मुँह से कभी काटता  चूसता उस दौरान उसने मेरे लिंग पर हाथ फेरना शुरू कर दिया।  

मैं बेचैनी से उसकी शर्ट खोलने लगा पर जब हाथ कपकपाने लगे तो मैंने उसे दोनों तरफ से पकड़ा और उसे खींच कर फाड़ डाला। जैसे ही शर्ट फटी उसके दोनों कबूतर बाहर उछाल पड़े। 

क्यों की मैंने उसकी शर्ट फड़ी वो लड़की गुसा हो गई और उसने अपने स्तनों पर हाथ रख दिए। मैं उसके दोनों हाथ पकड़ कर जबरदस्ती हटाया और बोला “अबे इतना क्यों मर रही है मैं दूसरी दिला दुगा !!”

उसके बाद उसने अपने हाथ हटाए और मैं उसकी ब्रा से निकाल कर उन्हें बरी बरी से चूसने लगा। अब धीरे धीरे उसे मजा आने लगा और उसकी चुत गीली होने लगी। 

नंगी चुत देख मैं रो पड़ा !!

मैं उसे दिवार का सहारा देकर खड़ा किया और उसकी जीन्स उतार कर कच्छी भी उतार दिया। और उसकी चुत नीचे से खोल कर देखने लगा। चुत देख मेरी आँखों में आंसू आ गए और मैं वही रो पड़ा।

वो लड़की मेरे कंधे पर हाथ राखी और बोली “अरे अरे तुम रो क्यों रहे हो !!”

मैं बोला – मैंने अपनी पूरी जिंदगी में चुत नहीं देखी थी और आज तुम्हारी चुत देख मुझे रोना आ रहा है। 

वो लड़की मेरा हाथ पकड़ कर मुझे ऊपर उठाई और मुझे गले लगा कर चुप करने लगी। मैं रोता रहा और वो लड़की मेरी पीठ पर हाथ थपथपाने लगी।   

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

उसकी नरम छाती पर अपना सीना लगा कर मुझे काफी गर्माहर महसूस हुई। उसके स्तनों को महसूस कर मेरा लिंग फिरसे खड़ा हो गया और मेरी आँखों से आंसू रुक गए। 

मैंने जोश में उसे उसकी कमर से पकड़ा और उसे उठा कर बिस्तर पर फेक दिया। वो लड़की हैरान परेशां हो गई। मैं उसकी आँखों में देख उसके करीब आया और उसके ऊपर चढ़ कर अपनी जीन्स खोलने लगा। 

जीन्स कोले के बाद मैंने अपना कच्छा उतारा और उस रंडी के सामने लंड लटका कर खड़ा हो गया। लड़की मेरे लिंग को देखती तो कभी मेरे चेहरे को। 

लड़की – साले कितना बड़ा दानव है तू। अभी अभी तो रो रहा था और अब। 

मैं उस लड़की की टांगे खोला और बोला ” उस वक्त मैं दिमाग से सोच रहा था और अब अपने गोटो से !!”

ये बोल कर मैं उसकी चुत में अपना लंड घुसा दिया। पर दोस्तों मैंने घुसाने से पहले कंडोम जरूर लगाया था। 

उसके बाद मैं उसकी छाती पर अपना मुँह रगड़ कर अपने चूतड़ हिला हिला कर उसकी चुदाई करने लगा। लड़की को पूरा आनंद आने लगी और मैं चुत मारता हुआ उसकी चाती और मुँह को चूमता रहा। 

इस तरह मैंने रंडी को चोदना शुरू किया और उसके शरीर को दबा कर चूसा।  

लड़की न तो होश में थी और न ही उसको किसी चीज़ की शिकायत। मैं उसकी कमर पर हाथ लपेटा और उसकी छाती में मुँह दबा कर बस चोदता रहा। उसकी चुत काफी मुलायम और गर्म थी मेरा जल्द ही निकलने वाला था इसलिए मैंने 1 से लेकर 100 तक की गिनती गिनी ताकि उसे और देर तक चोद सकू। 

अपना दिमाग मैंने कही और लगाया और बस अपनी कमर किसी मशीन की तरह चलाता हुआ उसकी चुत चोदता रहा। 

जल्द ही लड़की का शरीर तड़पने लगा और चुत से रस निकलने लगा। अगले ही पल चुत से सफ़ेद रस निकल पड़ा और चुत का भोसड़ा हो गया पर मुझे कोई फर्क नहीं पता। चुत मुलायम होने के कारण मैं और तेजी से चुदाई करने लगा। 

मैं गिनती गिनते हुए 200 तक  चला गया और रंडी की चुत 300 की स्पीड में चोदता रहा। वो लड़की छटपटाने लगी और मेरी पीठ को नाखुनो से नोचने लगी। कुछ इसी तरह मैं उसे जकड़र कर चोदता रहा और बस जब मुझे से गया तो मैंने जोश में उस लड़की के होठो को और दोनों निप्पल को चूसना शुरू कर दिया। 

चुदाई करते करते चुत पर सफ़ेद झाग बन गई और मेरा पूरा लिंग भी सफ़ेद हो गया। मैं लड़की के पुरे शरीर का आनंद लेता रहा और बस मैंने अपना माल पानी उसके अंदर छोड़ दिया। 

उसके बाद लंड डाल कर कुछ देर मैं वैसे ही उस लड़की के शरीर पर आराम करता रहा और चुदाई से थक कर हमदोनो सो गए। 

दोस्तों ये थी मेरी Porn Story “चुत” अगर आपको भी चुत चोदनी है तो प्लीज इस कहानी को अपने हरामी दोस्तों के साथ शेयर करे और उन दोस्तों को तो जरूर दिखए जो इसी तरह अपने दोस्त के फ्लैट पर रंडी बुला कर चोद चुके है। 

error: Content is protected !!