सगी बहन की बुर और लंड का मिलन

बुर और लंड का मिलन तो हम सब मर्द चाहते है पर क्या किसी ने सोचा है की इस मिलन से बुर को कितना आनंद आता है ? नहीं न तो आज जानिए कैसे आकाश ने अपनी बहन की बुर को अपने लंड से मिलवाया और जबरदस्त देसी चुदाई का मजा लिया। 

दोस्तों मेरी ये कहानी तब की है जब मैं अपने बहन से काफी समय बाद मिलरहा था। मैं उस वक्त हॉस्टल से वापस घर आया तो देखा मेरी बहन का शरीर तो पूरा माल बन चुका था। मेरी कहानी bur aur land ka milan का मिलन पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। 

उस दिन मैं अपने घर आया तो मम्मी घर पर छोटी सी पार्टी देना चाहती थी। मेरे वापस आने के बाद सब काफी खुश थे। और मैं भी काफी ज्यादा खुश था क्यों की मेरा स्कूल से पीछा छूट गया था। 

घर आया तो बहन के सुडौल शरीर तो टनटनाते स्तन देख मेरा लिंग तन गया। उसके बाद जो हुआ वो जाने के  लिए आपको मेरी फ़क स्टोरी पूरी पड़नी होगी। 

diwwali-banner-gif-min

तो मेरे घर आते ही मेरी माँ बाहर से कुछ अच्छा खाना पीना लेने चली गई और पापा तो कम पर सुबह से गए हुए थे। अब मैं घर में अकेला अपनी बहन की रूप लावण्य का मजा लेने लगा। 

मेरी बहन उम्र में बड़ी थी और घर वाले उसकी शादी के लिए लड़का देख रहे थे। वो मेरे पास आई और मुझे गले से लगा कर बोली “जब तू नहीं होता तो मुझे बड़ा अकेला अकेला लगता था कमीने !!”

उसने मुझे गले लगाया और मैं उसकी नरम छाती को शरीर पर दबाने लगा। उसके स्तन और पूरा शरीर गर्म था जिसे महसूस कर मेरा लिंग तन गया। 

बहन का पैर जब मेरे लिंग पर लगा तो उसे पता लग गया की मैं कितना भरा हूँ। 

बहन(हस्ते हुए) – कमीने क्या सोच रहा है तू मेरे लिए !!!

मैंने कहा(नजरे झुका कर) – कुछ भी तो नहीं !!

ezgif-com-gif-maker
ऑफर्स सिर्फ आपके लिए!

बहन(मुस्कुराते हुए बोली) – क्या बात है लगता है हॉस्टल में सारी सारी रात xnxx stories पड़ता था क्या तू ?

अब बहन इस तरह मजे लेने लगी तो मुझे लगा की वो मेरी हरकत का बुरा नहीं मानी इसलिए मैंने उसकी कमर पर हाथ रखा और कहा नहीं बस तेरे बारे में सोचा करता था। 

तो इस तरह हम दोनों के बीच गन्दा मजाक शुरू हो गया और हम दोनों गन्दी गन्दी बातो पर उत्तर आए। 

बाते करते करते मैंने अपनी बहन से कहा जब तुझे आखरी बार देखा था तब तो तेर छोटे छोटे थे और अब देखा क्या बात है रोज तबेले में जाती थी क्या ?

बहन ने हस्ते हुए मुझे थपड मारा और कहा पहले तू बता तेरा कटना बड़ा हुआ ?

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

उसने जैसे ही ये पूछा हम दोनों की हसी रुक गई और हम एक दूसरे को देखने लगा। हमने आज से पहले ऐसी अश्लील और गन्दी बाते एक दूसरे से नहीं की थी। 

उसे देखते देखते मेरी नजर फिर उसके स्तनों पर गई और मेरा लिंग मोटा हो गया। लिंग देख बहन थोड़ा सा हसी और मेरे लिंग पर हाथ रख कर बोली ओ अच्छा इतना बड़ा हो गया चूहा।  

उसके हाथ लगते ही मेरा अपनी बहन बहन की चुदाई करने का मन करने लगा। मैंने उसका हाथ पकड़ा और उसे सीधा अपने पजामे डाल दिया। 

अचानक बहन आंखे बड़ी बड़ी कर के मुझे देखने लगी और मैंने उसे कहा देखना है तो सही से देख मुझे भी पता है तुझे काले लंड कितने पसंद है। 

अब बहन का मन करने लगा उसने मेरा लंड पजामे  निकला और उसे हले हाथ से हिलाने लगी। मैंने भी मोके का फयदा उठाया और उसके स्तनों कर कामुक तरीके से हाथ मारने लगा। 

Phones
अभी देखे! कही ये ऑफर्स आपसे छूट न जाये

धीरे धीरे भें की नरम दुधिया छाती गर्म हो गई और बहन का सेक्स करने का दिल करने लगा। 

उसने मेरी आँखों में देखा और मेरे होठो पर चूमने लगी। मेरी बहन का पूरा शरीर काफी मजेदार था मुझे उसके स्तनों को दबाने में काफी मजा आने लगा और बहन मेरे होठो को चुमने के बाद मेरे लिंग को चूसने लगी। 

मैंने उसका सर पकड़ा और अपनी कमर हिला कर उसके मुँह को प्यार से चोदने लगा। कुछ देर की चुदाई के बाद बहन से और रहा नहीं गया और उसने खासना शुरू कर दिया। 

खासते खासते उसने काफी सारा थूक मेरे लिंग कर थूक दिया। अब मेरा लिंग पूरा चिकना था और मैं उसकी चुदाई के लिए बेताब। मैंने काफी सारी Incest Sex Stories पड़ी थी इसलिए मेरे पास काफी सारा चुदाई का ज्ञान था।  

मेरी बहन ने जीन्स पहनी थी पहले तो मैंने उसे उतरा और फिर उसकी शर्ट उतार कर मैं उसके बड़े बड़े ममे चूसने लगा। बहन के स्तन इतने  बड़े और सेक्सी होंगे मैंने सोचा नहीं था। 

स्तनों का मजा लेने के बाद मैंने अपनी बहन को सोफे पर लेटाया और मजे से उसके स्तन चूसते हुए उसकी योनी चोदने लगा। 

बहन की योनी अंदर से गर्म और नरम थी और मेरा लोडा सख्त। मैंने प्यार से लोडा अंदर दिया तो बहन तेज सासे लेने लगी। 

उसके बाद मैंने आराम से अपने लंड से चुत की दीवारों को रगड़ना शुरू कर दिया। 

बुर और लंड का मिलन जैसे ही हुआ मेरी और मेरी बहन के शरीर गर्म और सेक्सी हो गए। मैंने बहन की बुर को लगातार चोदना शुरू किया और उसमे अपनी ऊँगली भी डालता रहा। 

बहन – अहह मैं मैं काफी हॉट हो गई हूँ !!!

home-and-kitchen

बहन भी बुर और लंड का मिलन होने से काफी खुश थी और वो मेरे लंड को अपनी चुत से चूस रही थी। धीरे धीरे मेरे लंड से हल्का हल्का अपनी निकलना शुरू हुआ और मेरे टटो में जमा पानी उबलने लगा। 

 बहन की चुत की चुदाई करते करते मैंने उसकी मलाई निकाल डाली। बहन की योनी से सफ़ेद मलाई निकलने लगी और मेरे लंड से अपनी। 

मैं अपनी दोनों चूतड़ हिला हिला कर उसकी मलाईदार चुत चोदता रहा और बहन बेजान होकर बिस्तर पर बड़ी मेरी हवस देखती रही। 

जब मेरा माल निकलने वाला था तो मैंने चुत से लंड निकाला और अपने मुँह से बहन की मलाईदार चुत चाटने लगा। चुत की मलाई चाटते हुए मैं उल्टा होकर अपनी बहन के मुँह को फिर चोदने लगा। 

वो बिस्तर पर लेटी थी और मैं उल्टा होकर उसके मुँह को चोद रहा था और उसकी मलाईदार काली चुत को चाट रहा था। 

अब कमर हिलाते हिलाते अचानक घर की घंटी बजी और मम्मी दरवाजा खोलने के लिए बुलाने लगी। 

मेरी बहन ने मुझे धका दिया और कहा मम्मी आ गई है बस कर। पर और और टटो का पानी अभी निकला नहीं था। 

मैंने उसे वापस लेटाया और उसे दबोच कर उसकी चुत चाटता रहा और उसके मुँह को चोदता रहा जब तक मेरा पानी नहीं निकल गया। 

अब मम्मी जोर जोर से हमे बुलानी लगी तो मैंने जल्दी जल्दी अपनी कमर हिलाना शुरू कर दिया और अपना माल बहन के गले के अंदर छोड़ दिया। 

उसके बाद जो हुआ कुछ खास नहीं मम्मी को कुछ पता नहीं लगा। 

तो दोस्तों ये थी मेरी सेक्स कहानी बुर और लंड का मिलन किसी लगी मुझे मेल कर के जरूर बताना।    

error: Content is protected !!