बुआ की लड़की संग मजा

नमस्कार दोस्तो मैं राज अपने 7 इंच लंबे और 3 इंच  मोटे लन्ड के साथ एक बार फिर हाजिर हूं अपनी एक और कहानी लेकर जो मेरे साथ मेरी बुआ के घर 8 साल पहले घटी। इस कहानी में में आपको बताऊंगा कि कैसे मैंने अपनी बुआ की लड़की की चुदाई की।

जैसा की आप सब जानते हैं कि मैं हिमाचल प्रदेश का रहने वाला हूं। मुझे कमसिन और कवारी लड़किया चोदने का हमेशा दिल करता रहता है। मेरी बुआ पंजाब के शहर लुधियाना में रहती है।उनकी 2 बेटियां और एक बेटा है ।

मेरी बुआ की दोनो बेटियों की उमर तकरीबन 22 और 14 साल है।बड़ी पायल और छोटी प्रिया और बेटा 8 साल का है। बात उन दिनों की है जब मैं भी 27 साल का था और मैं जब भी लुधियाना जाता तो अपनी बुआ के घर ही रुकता था ।

मेरी और पायल की बहुत बनती थी और हम दोनो एक साथ शहर में घूमने भी जाया करते थे। धीरे धीरे पायल से मुझे प्यार होने लगा और मैंने उसको अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया। फिर तो जब भी मौका मिलता मैं पायल को किस कर लेता। इसके बूब्स दबा देता।

ऐसे ही हमारी फोन पर भी बात होने लगी और पायल मुझसे हर बात शेयर करने लगी।पायल और मैं अक्सर रात को छुप कर चैटिंग करते थे । कभी कभी हम फोन पर सेक्स की बात भी करने लगे। एक बार मुझे अचानक लुधियाना जाना पड़ा।

मैने बस स्टैंड पहुंच के पायल को फोन किया और बताया कि मैं घर आ रहा हूं। पायल ने बताया कि घर में कोई नहीं है।  बुआ जी छोटी बेटी प्रिया और उनका बेटा किसी शादी में गए हुए थे जो शाम तक आने वाले थे।

फूफा जी शहर से बाहर काम के सिलसिले में गए हुए थे। वो अगले दिन तक ही वापिस आने वाले थे, ये सुनकर मैं बहुत खुश था और जल्दी से पायल के घर के लिए निकल पड़ा। रास्ते से शहद की शीशी खरीदी। घर के बाहर पायल मेरा इंतजार कर रही थी।मुझे देखकर नमस्ते किया और अंदर ले गईं।

मेरे अंदर आते ही पायल ने दरवाजा बंद कर दिया और मेरे लिए पानी लाई। मैने पायल को हग किया और पानी पीने लगा। पायल मुझसे पूछने लगी की क्या लोगे?चाय या ठंडा तो मैंने बोला मेरा तो आज दूध पीने का मन है।पायल मुझे देख कर मुस्कुराने लगी।

इतना कहते हुए मैंने पायल को अपनी बाहों में जकड़ लिया और किस करने लगा। उसके रसीले होंठों को अपने होठों में भर के में उसे मदहोश करने लगा। उसकी पीठ को सहलाने लगा। पायल कद की  लंबी और पतली एकदम गोरी रंग की भरे पूरे शरीर की मालकिन है।उसका फिगर 34 28 36 का बहुत सेक्सी है।

पायल ने नीले रंग का टी शर्ट और लोअर पहना था और मैं उसकी टीशर्ट में हाथ डालकर उसकी पीठ दबाता हुआ उसे लिप किस करता हुआ उसकी क्लीवेज को चूमने लगा। उसका दिल धक धक कर रहा था । और उसने भी मुझे पूरा साथ दिया किस करने में। तकरीबन 20 मिनट तक मैंने पायल को चूमा।

उसको चूमते चूमते अचानक मैंने उसके गोल मटोल दूध जो की 34 के होंगे हाथों में ले लिए और ऊपर से दबाने लगा । जोश में आ कर मैने उसकी टीशर्ट और ब्रा उतार दी। मेरे सामने उसके दो एकदम टाइट बूब्स थे जिनपर मैं भूखे शेर की तरह टूट पड़ा। दोनो दूधो पर भूरे रंग के निप्पल बहुत मादक बना रहे थे पायल को।

मैं पायल को ऊपर से नंगा करके उसके दूध पी रहा था और वो आह उह्ह्ह्ह्ह हाय करती हुई मजे ले रही थी। उसके दूध पीता हुआ में उसकी नाभी के रास्ते चूत पर आ गया जो अभी पैंटी में छुपी हुई थी।मैने उसको पूरी नंगी कर दिया और खुद भी नंगा हो गया।

पायल की चूत एकदम चिकनी और साफ थी जैसे कोई पाव हो। मैने अपने साथ लाई हुई शहद की शीशी निकाली और उसके शरीर पर लगा दी। फिर एक एक बूंद शहद उसके शरीर से मैने चाट कर उसे अपनी जीभ से टेस्ट कराया। पायल के बदन से लगकर शहद और मीठा हो गया था ।

पायल को मैने चूम चूम कर लाल कर दिया और अब मैंने अपने लन्ड को शहद में भिगोया और पायल को चूसने का इशारा किया। थोड़ी न नुकर के बाद पायल ने मेरे लन्ड को अपने मुंह में ले लिया और चूसने लगी ।मुझे जन्नत का एहसास हो रहा था।

मैं जैसे स्वर्ग में सैर कर रहा था तभी अचानक मेरा लन्ड सख्त हो गया और मेरा सारा पानी पायल के मुंह में छूट गया। उसने भी सारा पानी पी लिया और दुबारा मेरे लन्ड पर टूट पड़ी। पायल एक एक्सपर्ट रण्डी की तरह मेरे लन्ड को चूस रही थी।

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

मैने अब ज्यादा देर न करते हुए पायल को बेडरूम में लेजाकर पीठ के बाल लिटा दिया और उसपर चढ़ गया । एक बार फ्री उसके दूध,गाल,आंखें,माथा हर जगह से चूमा चाटा और उसकी चूत पर अपना लुंड रखकर उसके होंठ पीने लगा । पायल की टांगे खुद बखुद खुलने लगी और धीरे धीरे मेरा लन्ड उसकी चूत में समाता चला गया ।

मैने पायल के होठों को अपने होठों से दबा दिया और एक झटके में सारा 7 इंच लम्बा लन्ड पायल की चूत में समा गया। उसको बहुत दर्द हुआ लेकिन धीरे धीरे दर्द छूट गया तो पायल मजे में अपनी कमर हिलाने लगी। पायल नीचे से मुझे झटके दे रही थी तो मैं ऊपर से उसे चोदने लगा।

हम दोनो नंगे बदन एक दूसरे में समा जाने का प्रयास करने लगे और जोरदार चुदाई करने लगे। पायल मदहोशी में आआआह्हह उह्ह्ह हाए मेरे राजा फाड़ दो आज और मुझे अपनी रानी बना लो बोल रही थी और मैं पायल की  ताबड़तोड़ चुदाई करने लगा ।

हमारी सिसकारियां पूरे कमरे में गूंज रही थी । और मैं अपनी बुआ की बेटी को चोद रहा था। तकरीबन 40 मिनट की जोरदार चुदाई से मेरा लन्ड पायल की छोटी सी टाइट चूत को चोदते चोदते उसकी गर्मी में पिघल गया और मैने अपना सारा वीर्य पायल की चूत में डाल दिया।

इस जोरदार चुदाई के बाद हम दोनो काफी थक गए थे । पायल ने नंगी रहते हो चाय बनाई और हम दोनो ने चाय साथ पी और फिर दो बार पायल मेरे लन्ड से चुदाई करवाके चल भी नहीं पा रही थी। मैने अपनी बुआ की लड़की को उस दिन 3 बार चोदा।

पायल मेरे बच्चे की मां बनना चाहती थी इसलिए उसने मेरा वीर्य अपनी चूत में ही लिया था। लेकिन मेरे समझाने के बाद उसने आई पिल खाली थी । तब से मुझे जब भी मौका मिलता मैं पायल की चुदाई करने लगता। बाद में मैंने पायल की छोटी बहन प्रिया और अपनी दूसरी बुआ की लड़की जिया को भी चोदा। 


मैने पायल,प्रिया और जिया तीनों को कैसे एक साथ चोदा,ये आपको अपनी अगली कहानी में बताऊंगा।आपको मेरी बुआ की लड़की की चुदाई की कहानी कैसी लगी? अपने मेल मुझे [email protected] पर भेज कर बताइएगा जरूर।

आपको कहानी कैसी लगी?
+1
8.2k
+1
616
+1
52
+1
54
+1
2
error: Content is protected !!