बोंटा पार्क में अपनी सूंदर गिर्ल्फ्रेंड को चोदा

इस कहानी में पड़े की कैसे एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को दिल्ली के बोंटा पार्क ले जाकर चोदा। यह Girlfriend Sex Story आपको खूब आनंद देगी और पड़े इन दोनों झारी के पीझे चुदाई की। 

दिल्ली का बोंटा पार्क बहुत ही प्रसिद्ध है नीच हरकतें करने के लिए। ने प्रेमी जोड़े यहां पर अपनी अंतर्वासना की अश्लील हरकतें करने के लिए आते हैं। यह सबसे सस्ता और बढ़िया तरीका है अपनी कामवासना को मिटाने का। 

प्रेमी जोड़े अक्षर झाड़ियों के पीछे कुछ ना कुछ हरकतें करते हुए मिल ही जाएंगे आपको बोंटा पारक में। ऐसी ही यह एक नए प्रेमी जोड़े की कहानी है जो हाल ही में एक दूसरे के प्यार में बंधे थे। 

लड़के का नाम आयुष था और लड़की का नाम प्रिया था। यह दोनों कॉलेज के तीसरे साल में पढ़ रहे थे दिल्ली के मशहूर कॉलेज में। दोनों एक दूसरे को बहुत ही प्यार करते थे और एक दूसरे के साथ ज्यादातर समय बिताते थे।

वह दूसरे से रात भर तक चैटिंग और मोबाइल पर बात किया करते थे। क्योंकि यह खुले विचारों वाला प्रेमी जोड़ा था तो प्रिया अक्षर अपनी नंगी फोटो आयुष को भेजा करती थी। और आयुष प्रिया की फोटोस को देखकर खुद मुठ मारता था।

क्योंकि प्यार तो एक चीज है और कामुकता की इच्छाओं को मिटाना दूसरी चीज है। फिर एक दिन आयुष – बोला हम कब तक ऐसे दूर से प्यार करते रहेंगे। हमें एक-दूसरे के रिश्ते को समय देना चाहिए।

हमें एक दूसरे के साथ और भी ज्यादा समय बिताना चाहिए कुछ गोपनीयता के साथ। प्रिया बोली – अरे! कॉलेज के बाद और कॉलेज में हम तो सारा टाइम साथ ही रहते हैं। हमारी जोड़ी कितनी अच्छी लगती है।

आयुष – यह तो सब ठीक है। लेकिन हम कुछ वयस्क हरकते नहीं कर पाते हैं।

प्रिया – कैसी हरकतें आयुष? 

आयुष – हमने अब तक सिर्फ और चुम्मा-चाटी करी है लेकिन अभी तक सेक्स नहीं करा। 

प्रिया – तुम सेक्स करना चाहते हो? 

आयुष बोला – हां, मैं सेक्स करना चाहता हूं। 

प्रिया बोली ठीक है परंतु, करेंगे कहां?

आयुष – कुछ ना कुछ जुगाड़ बनाता हूं, तब तक के लिए चुम्मा चाटी सही काम चलाते हैं। छोटी आयुष और प्रिया दोनों उत्तराखंड के रहने वाले थे, और वे दिल्ली में हॉस्टल में रहते थे। उनके पास इतना बजट नहीं था कि वह कोई होटल बुक कर सके और वहां जाकर मस्ती कर सकें।

तो आयुष ने यह  है जुगाड़ निकाला क्यों ना बोंटा पार्क चलें।

प्रिया ने साफ मना कर दिया और बोली – नहीं हम वहा नहीं जाएंगे। 

आयुष बोला – क्यों नहीं, हर प्रेमी जोड़ा वहां जाता है, अरे परेशान मत हो! 

मुझ पर भरोसा है ना कुछ नहीं होगा 

वहां पर हर कोई जाता है। 

प्रिया – लेकिन फिर भी मुझे अजीब सा लग रहा है। 

आयुष बोला  – अरे कोई अजीब वाली बात नहीं है, हर कोई जाता है और हर बॉयफ्रेंड बोंटा पार्क में अपनी गिर्ल्फ्रेंड को चुदता है। 

प्रिया मान गई और फिर रविवार को वे दोनों बोंटा पार्क पहुंच गए।

पहले तो वे दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ऐसे ही घूमने लगे। घूमते घूमते हैं उन्होंने देखा वहां पर कई और प्रेमी जोड़े हैं जो भी एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं।

कोई अपने प्रेमी के साथ गले लगा हुआ है तो कोई अपनी प्रेमिका को चुम रहा है। कोई सिर्फ बातें कर रहा है तो कोई बहुत कुछ कर रहा है। यहां तक कि कई सारे प्रेमी जोड़े झारिया हिला रहे थे मतलब झाड़ियों के पीछे कामवासना कर रहे हैं।

और किसी को कुछ भी शर्म नहीं आ रही थी। आयुष बोला देखना यह सब लोग आम बात है जहां हर कोई यही करने आता है तुम टेंशन मत लो। तब जाकर प्रिया थोड़ा सा शांत हुई और उसे कुछ अच्छा लगने लगा।

घूमते-घूमते उन दोनों को भी एक जगह मिल गई। वेजगज झाड़ियों से भरी हुई थी और बीच में एक कुर्सी लंबी सी लगी हुई थी। आयुष बोला चलो वहां चलते हैं वह जगह अच्छी लग रही है।

दोनों वहां पर शांति से बैठ गए और आयुष ने अपने बैठकर पेप्सी कोल्ड ड्रिंक और चॉकलेट निकालें। दोनों ने खूब मस्ती करी और खाया पिया और खूब सारी बातें भी करें। बातों ही बातों में आयुष अपना हाथ प्रिया के जांघ पर फेरता रहा।

और वह दूसरे हाथ से प्रिया के नरम-नरम स्तन को भी धीरे-धीरे दबाता रहा। प्रिया बस कुछ ही देर बाद गरम हो गई और उसे सेक्स चढ़ने लगा।

आयुष ने धीरे से प्रिया को किश करी और दोनों एक-दूसरे को काफी देर तक चूमते रहे। दोनों एक-दूसरे को लिप लॉक किस कर रहे थे। दोनों के होंठ और जवान बस चिपके हुए थे और वह चूमे जा रहे थे एक दूसरे को।

आयुष ने जल्दी से आधी पैंट प्रिया की उतार दी। उसने प्रिया की याद ही पेंट इसीलिए उतारी कि अगर कुछ हुआ तो मैं जल्दी से सेंड चढ़ाएंगे और वहां से रफूचक्कर हो जाएंगे।

फिर वह प्रिया की चूत चाटने लगा।

प्रिया – आयुष क्या कर रहे हो? वहां मत चाटो वह गंदा है। 

आयुष बोला – तुम्हारा कुछ भी गंदा नहीं है और इसको चाटने में बहुत ही आनंद आ रहा है। 

फिर आयुष उस कुर्सी पर बैठ गया और प्रिया नीचे उतरी। प्रिया ने आयुष की कच्छी उतारी और उसका लौड़ा धीरे से चूसने लगी।

आयुष बोला – अब तो मैं गंदा नहीं लग रहा है क्या?

प्रिया बोली – चुप हो जाओ, तुम ज्यादा मत बोलो मुझे अजीब सा लगने लग जाएगा।

और वह आयुष का लंड आपने नरम-नरम और गरम-गरम होठों से चुस्ती रही। इसके बाद आयुष ने प्रिया को उठाया और कुर्सी पर लिटा दिया। उसके पैंट और कच्ची आदि उतरी हुई थी।

राहुल ने उसकी दोनों टांगों को अपने कंधे पर किया और फट से अपना लौड़ा उसकी चूत में घुसा दिया।

प्रिया एकदम से चीख पड़ी और राहुल ने उसका मुंह दाप दिया अपने मुंह से। मतलब उसे चुम्मा दे दिया।

प्रिया – पागल हो क्या? तुम्हें धीरे-धीरे करना चाहिए था। मुझे दर्द हो रहा है। यह हमारी पहली कामवासना चुदाई है।

आयुष – अरे सॉरी बेबी! मैंने जोस में आकर एकदम से घुसा दिया।

प्रिया बोली – ठीक है ज्यादा बोलो मत और हिलना चालू करो, मुझे मजा आ रहा है।

आयुष धीरे-धीरे अपनी कमर को हिलाने लगा और अपना लंड चूत में अंदर-बाहर करने लगा। 

प्रिया ने अपनी दोनों आंखों को बंद कर रहा था और अपने मुंह से धीमे-धीमे आवाज निकाल रही थी। आह!! ऊह!!! ओह!!!!

आयुष – क्या हुआ प्रिया तुम ठीक तो होना?

प्रिया – मैं ठीक हूं, बस मुझे चरम सुख की प्राप्ति हो रही है, तो बहुत मजा आ रहा है।

फिर आयुष ने अपनी रफ्तार बढ़ा दे और वह प्रिया को जोर जोर से चोदने लगा। साथ निभाए प्रिया के बड़े-बड़े चुँचो को भी दबाने लगा। उसने अपने दोनों हाथों से प्रिया के दोनों चूचियों को पकड़कर खूब चोद रहा था।

और साथ ही वो प्रिया को चुम्मा भी दे रहा था और लगातार चोदे जा रहा था। प्रिया को चोदता ही रहा और दोनों एक-दूसरे को चुम्मा देते रहे। और इस काम वासना के बाद जैसे ही आयुष का झड़ने वाला था।

उसने अपना लंड बाहर निकाल लिया। और अपना सारा माल सोनिया के पेट पर झाड़ दिया। दोनों बहुत ही ज्यादा अपने लगे और दोनों को बहुत ही ज्यादा मजा आया।

प्रिया बोली – अब तो तुम खुश हो ना!

आयुष – क्या ये खुशी से मुझे अकेले को ही हो रही थी।

प्रिया बोली – चुप हो जाओ तुम, बहुत बेशर्म हो।

और दोनों का यह प्यारा रिश्ता ऐसे ही चलता रहा। बाद में जब दोनों का कॉलेज खत्म हो गया। और दोनों को कॉलेज से एक अच्छा पैकेज भी ऑफर हो गया। तो दोनों ने अपने घर वालों से बात कर शादी के बंधन में बंध गए।

आपको यह अतरंगी Couple Sex Story कैसे लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताए। हमें आपके विचार जानकर ख़ुशी होगी और साथ ही आप हमें अपनी कहानी भी भेज सकते है। जिसके लिए हमारा “अपनी कहानी भेजो ” पेज देखे।

Share Story With Friends