चाय की चुस्की और सुबह की रूमानी चुदाई

मैंने करी अपनी गर्म सेक्सी बीवी की गरम-गरम चाय पीते हुए चुदाई। हमारी नई नई शादी हुई थी और मेरी बीवी बहुत ही ज्यादा हॉट सेक्सी थी इसलिए हम से कंट्रोल नहीं होता था।

हमें जब कभी भी मौका मिलता था हम दोनों चुदाई करने लग जाते थे और कामवासना का पूरा आनंद लेते थे। हम इतना ज्यादा उतावले रहते थे कामुकता हरकतों के लिए कि हर समय हमारे दिमाग में बस वासना ही चलती थी।

मेरा नाम विजय है और मैं दिल्ली का रहने वाला बिजनेसमैन हूं। और यह मेरी Antarvasna kahani है, चाय की चुस्की और सुबह की चुदाई अपनी बीवी के साथ।

जैसा कि मैंने कहा हमारी नई नई शादी हुई थी जो हमारे अंदर विचार फूट-फूट के निकल रहे थे। मैंने अपनी बीवी को कल रात ही चोदा था और उसको दबा कर चोद कर सोया था। लेकिन जब मैं सुबह उठा तो मेरा लैंड खड़ा था और वह बैठने का नाम ही नहीं ले रहा था।

मेरे जगते ही मेरी बीवी चाय और नाश्ता लेकर बिस्तर पर ही आ गई। कितनी अच्छी बीवी है ना? आप यही सोच रहे हो? लेकिन शुरू शुरू में ऐसा ही होता है बाद में क्या होता है उसका अंदाजा शादीशुदा आदमियों को अच्छे से है।

लेकिन फिलहाल तो मेरे अच्छे ही दिन चल रहे थे और मेरी बीवी ने ➡ 🩱 सेक्सी हॉट नाइटी 👙 पहन रखी थी। जिसे देखकर मेरा लंड और भी ज्यादा खड़ा हो गया और उस में दर्द होने लग गया।

मेरी हॉट बीवी ने जैसे ही नाश्ता रखा मैंने फटाफट सारा नाश्ता साइड में रख दिया और अपनी बीवी को गले लगा लिया। मैं उसे इधर उधर चूमने लगा उसके गालों को चूमने लगा।

मेरी बीवी – क्या कर रहे हो? कोई देख लेगा, मां घर पर ही है!

मैंने कहा मां तो हमेशा ही घर पर रहेंगे लेकिन अभी मुझे तुम्हें प्यार करने का बहुत जोर से मन कर रहा है।

मेरी बीवी – लेकिन हमने कल रात को ही तो प्यार किया था और जब से शादी हुई है हम हर रोज प्यार करते हैं।

मैंने बोला – तो क्या हुआ मैं इतना खुश नसीब आदमी हूं कि मेरी बीवी इतनी हॉट और सेक्सी है तुमसे तो मेरा मन ही नहीं भरता है।

मेरी बीवी शर्मा के हंसते हुए – आप भी ना!!

मैंने बोला चलो ज्यादा मत शर्मा और मुझे अपने आप को और तुम्हें प्यार का मजा दिलाने दो।

और मैं उसे लगातार तुमने लग गया उसे मैं सुनता ही रहा उसके नरम नरम होंठों को चूमने में बहुत मजा आ रहा था।

उसके नरम नरम वालों को चाटने में अलग ही स्तर का आनंद मिल रहा था।

अपना लंड खड़ा करने के लिए हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करे !!

follow antarvasnastory on instagram

अब आप लोगों को मैं क्या ही बताऊं कि मेरी बीवी कितनी ज्यादा सुंदर और प्यारी चेहरे वाली है। और बस उसका यही प्यारा सा चेहरा मुझे अंतर्वासना की चरम सीमा पर ले जाता है।

मैं अपनी बीवी के बड़े-बड़े दूसरों के बारे में तो बताना भूल ही गया उसके गोल गोल नरम नरम रुई की तरह स्तन है।

ऐसे बड़े स्तन कि वह कोई भी कपड़ा पहन ले तो इतनी ज्यादा सेक्सी लगती है कि अगर आप मेरी बीवी को देखोगे तो आपका लैंड खड़ा हो जाएगा और उसके पानी टपकने लगेगा।

और मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही होता था सच में कितना नसीब वाला हूं मैं।।

मेरी बीवी को भी वासना चड़ गई और वह मुझे उल्टा चूमने लगी उसने मेरे सारे कपड़े उतार दिया। वे मेरे गालों को चूमते चूमते फिर मेरी गर्दन के पास पहुंच गई, फिर उसके बाद मेरे पेट को चाटने लगी।

मेरी प्यारी बीवी यहां तक भी नहीं रुकी और वह मेरे पेट से, मेरे लोड़े तक चली गई जो कि बिल्कुल डंडे की तरह खड़ा था।

जिसे देखते ही मेरी बीवी ने बोला – कल रात को ही हमने कितनी देर तक करा था और आपका अभी भी इतना ज्यादा खड़ा है।

यह तो एकदम डंडे की तरह खड़ा हो रहा है लगता है सुबह-सुबह आपने ज्यादा ही गर्मी आ जाती है।

लव मैरिज गर्मी को चूस लेती हूं और उसने मेरे लंड को चूसना चालू कर दिया। सच में क्या ही बताऊं कि कितना मजा आ रहा था, एक तो मेरी बीवी सेक्सी, उसके ऊपर से उसका इतना प्यारा सा चेहरा और उसके गीले होंठ मेरे दनडे जैसे लंड को चूस रहे थे।

और मेरा कुछ ही देर में झड़ने वाला था उसकी बड़ी बड़ी आंखें जिस तरह मुझे देख रही थी मेरे लंड से रोका नहीं गया।

और सुबह ही सुबह मैंने अपनी बीवी को अपना मलाईदार दूध पिला दिया। मेरी बीवी बोली अभी अभी तो मैंने चाय पी थी उसके ऊपर से आपने मुझे मलाई पिला दी।

लम्बा सेक्स कैसे करें या मरदाना ताकत कैसे बढ़ाए।

मेरी बीवी चौक गई, उसने मेरे लंड को देखा, जो अभी भी खड़ा हुआ था।!!

उसने बोला आपका तो अभी भी खड़ा हुआ है क्या आपकी गर्मी अभी भी नहीं निकली।

मैंने बोला जब तुम्हारे जैसी भी हो तो घर में हर रोज आती रहती है।

फिर मेरी हॉट सेक्सी प्यारी बीवी मेरे डंडे में से खड़े लंड के ऊपर अपनी चूत रखकर बैठ गई। उसकी गरम-गरम गीली गीली चूत में लंड को सर खाना दे रही थी और अपने आप ही वो ऊपर नीचे हो रही थी।

मेरी बीवी मेरे लंड के ऊपर जोर जोर से कूद रही थी जिसे देख कर मुझे बहुत ज्यादा मजा आ रहा था।

मुझे कुछ भी नहीं करना पड़ रहा था मेरी बीवी एक्सपर्ट है और उसे पता है मुझे खुशी कैसे देनी है। जब वह मेरे लंड पर कूद रही थी बैठ कर दो उसके बड़े बड़े स्तनों पर नीचे होते थे।

जिन्हें देखकर मजा डबल हो जाता था और मेरी चुदाई का सुख चरम सीमा पर पहुंच जाता है। फिर मैंने अपनी बीवी को चढ़ा था ऊपर किया और दबा दबा कर घचाघच उसकी चूत की चुदाई चालू कर दी।

फिर मैंने उसे घोड़ी बनाया हो और उसकी चूत की चुदाई करने लगा।

फिर मुझे ख्याल आया कि मेरी चाय ठंडी हो रही है तो मैंने अपने चाय का प्याला उठाया। और अपनी चाय पीने लगा चाय के साथ-साथ मैं अपनी बीवी की चुदाई भी कर रहा था।

इससे ज्यादा अच्छी बात क्या होगी☕ मीठी मीठी चाय ⬅ और गरम-गरम बीवी दोनों का मजा एक ही साथ।

चाय पीने के बाद मेरे अंदर और ज्यादा जोश भर गया और मैं अपनी बीवी की घचाघच दबाकर Desi Chudai करने लगा। मैं थप्पड़ थप्पड़ अपनी बीवी को चोदा ही जा रहा था और उसकी गांड को खूब दबा रहा था उसकी मोटी मोटी गांड को दबाने में बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था। और इस चरम सुख का आनंद लेते लेते बस मेरा झरने ही वाला था और मेरी बीवी को भी जान सकती प्राप्ति होने वाली थी।

और कुछ ही शरण बाद हम दोनों को एक साथ चरम सुख की प्राप्ति हो गई मैंने दोबारा अपनी सारी मलाई अपनी बीवी की चूत में डाल दी।

और मेरा लंड बैठ गया और मैं बहुत ज्यादा थक गया और मैं अपने बिस्तर पर दोबारा सोने लग गया। तभी मेरी बीवी बोली – चलिए उठिए आपको काम पर भी जाना है।

मैंने कहा – बीवी हो तो ऐसी!!!!

error: Content is protected !!