Annjan Ne Wife Ko Choda: अपनी बीबी को दिलवाया मोटा जवान मज़बूत लौड़ा 😣😣

43 साल के प्रकाश ने अपनी घोड़ी जैसी बीवी को 10 साल तक खूब चोदा। पर उसके बाद उनके लिंग में वो कड़क पन खत्म हो गया। वो चुदाई तो करना चाहते थे पर उनका लिंग साथ नहीं दे रहा था। दूसरी तव बीवी की योनी से रस टपकता रहता था। काफी समय तक तो उन्होंने चुत चाट कर बीवी को कुश किया पर अंत में बीवी की लोडे की चाहत और बढ़ने लगी। अब आप antarvasna story पढ़कर ये जाने की प्रकाश ने किस अपनी बीवी को अनजान से चुदवाया

आप प्रकाश को मेल भेज कर उन्हें बता सकते है की आपको ये कहानी किसी लगी।

[email protected]


मेरा नाम प्रकाश है । मैं 43 साल का हूं । मेरी बीबी कविता 36 साल की है। मेरी शादी को 12 साल हो गए हैं उसका जिस्म एक्सरसाइज करने की वजह से बहुत ही टाइट और कामुक है। उसकी चूची बिल्कुल गोल नुकीली और तनी हुई  है। मोटे चूतड़ बाहर की तरफ निकले हुए हैं उसकी नाभि एकदम चिकनी और गहरी है।  जिसको देखकर हर किसी के लौड़े में सनसनाहट होने लगती है ।

       जब वह साड़ी पहनकर बाहर निकलती है तो उसकी बैकलेस ब्लाउज से चिकनी पीठ और स्लीवलेस  ब्लाउज से उसकी गोरी गोरी मोटी बाहें और ब्लाउज का गला बड़ा होने की वजह से उसकी चूची की दरार  बाहर की तरफ निकली हुई दिखाई देती हैं । और चलते वक्त जब उसके चूतड़ आगे पीछे होते हैं तो हर कोई जवान बूढ़ा आदमी अपने लौड़े को पैंट के ऊपर से ही मसलने लगता है ।मेरी बीवी की गांड घोड़ी की तरह ऊपर उठी हुई और बिल्कुल गोल है ।

         10 साल तक मैंने अपनी बीवी को रोज बहुत चोदा है। अब इधर 2 साल से मेरे लंड में इतना स्टेमिना नहीं बचा पर मेरी बीवी की जिस्म की आग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है । जिसको मैं ठीक से बुझा नहीं पाता ।

        1 महीने पहले मैं अपनी बीवी को मोबाइल पर ब्लू फिल्म दिखा रहा था जिसको देखकर वह बहुत गर्म हो गई उसमें दो मज़बूत  आदमी एक औरत को बहुत कस कस कर चोद रहे थे यह देख कर मेरी बीवी  मेरा लौड़ा कसकर पकड़ कर हिलाने लगी बोलने लगी डालो जल्दी पर मेरा लौड़ा इतना टाइट नहीं हो पा रहा था। फिर जैसे तैसे मैंने उसको अपना लौड़ा चूस वाया फिर जैसे ही मैंने उसकी गीली नंगी  चूत  में अपना लौड़ा डाला उसकी टांगे कांपने लगी और वह कहने लगी और अंदर डालो कसकर डालो प्लीज । लेकिन  मेरा 1 मिनट में ही निकल गया और उसका मूड खराब हो गया ।

मुस्लिम आंटी की चुदाई – एक घमासान चुदाई कथा!

     वह कुछ नहीं बोली लेकिन उसके मन में शांति नहीं मिली फिर मैंने उसको दूसरे दिन फिर ब्लू फिल्म दिखाइ। जिसको देखकर वह फिर मस्त होने लगी उसमें एक लड़के का लौड़ा  एकदम तना हुआ था और वह लगातार 30 मिनट तक औरत को कस कस कर चोद रहा था यह देख कर मैंने वाइफ से पूछा ” ऐसे चुदाई  हो तो कितना मजा आए”  

     वह बोली “रहने दो तुमसे इतना नहीं हो पाएगा ।”

मैंने कहा “हां लेकिन मैं कल कोशिश करूंगा ऐसे ही करने की ” 

सेक्स की गोली वियाग्रा खाकर बीवी को खड़ा लिंग चुसवाया !! 🍌🍌🍌     

फिर मैं मेडिकल स्टोर गया और वहां से वियाग्रा की दो गोली ले आया और उसको खा लिया और अपनी बीवी को ब्लू फिल्म दिखाइए जिससे कि वह बहुत गर्म हो गई और मेरा लौड़ा  भी दवा खाने की वजह से बहुत टाइट हो गया फिर मैंने उससे बोला “लो मेरा लौड़ा चूस लो “

    बोली ” आज बहुत टाइट है ” 

    मैंने कहा ” हां चूस कस के लौड़ा आज जैसे पोर्न में चूसती हैं । ऐसे ही लौड़े चाहिए ना तुमको “।

   उसको मजा आ रहा था  मैं उसकी चूचियां निचोड़ रहा था और उसके निप्पल को खींच रहा था ।

   मैंने पूछा ” बहुत गर्मी है ना तुम्हारे अंदर मोटे मोटे लौड़े से चुदवाने  का मन होता है ना तुम्हारा? “

  वह भी बोल दी ” हां बहुत मन होता है “

   फिर मैंने बात करते-करते उसकी चूत को मसलने लगा जिससे कि वह और गर्म हो गई और बोलने लगी जल्दी डालो ।

   मैंने बोला ” बहुत मन हो रहा है ना लंड अपनी गीली नंगी चूत के अंदर डलवाने का ?”

 बोली ” हाँ प्लीज डालो न अपना लौड़ा मेरी चूत में” 

   मैंने उसकी टांगे फैलाई और चूत  पर मुंह रख दिया और चूसने लगा उसकी चूत का दाना बिल्कुल मोटा हो गया। इतनी गरम दो-तीन साल में पहले नहीं हुई थी आज उसको लंड का मजा मिल रहा था ।

जवान और टाइट लिंग की बात सुन बीवी गीली !

  मैंने सोचा क्यों ना अपनी बीवी जवान लौड़े से चुदाई जाए।  मैंने बीवी से पूछा ” सोचो वह ब्लू फिल्म वाला लड़का अगर तुम्हें चोदे तो कैसा लगेगा ? ” 

वह बोली “अरे कैसी बात करते हैं आप ! “

 मैंने कहा ” सिर्फ फेंटेसी में बताओ ?” 

वह बोली “अच्छा लगेगा ” 

मैंने पूछा “जवान लड़के का लौड़ा चूसने का मन होता है?”

 वह कुछ नहीं बोली मैंने कहा “बताओ ना मेरी जान तुम्हारी चूत मोटे तने हुए लौंडे  देखकर बहुत गीली होती है ।सोचो सच में कोई जवान लड़का तुम्हारी चूत चाटे और तुमको अपना  तना हुआ लंबा मोटा लंड अंदर डाल कर  कसकस कर चोदे”

  यह सुनकर उसकी टांगे कांपने लगी और उसको बहुत मजा आने लगा मैं समझ गया कि मेरी बीवी को चुदाई की बहुत हवस है। उस वक्त मैं समज की मेरी बीवी को क्या चाहिए। और मैंने ठान लिया की अब मैंने अपनी बीवी की अनजान से चुदाई करवानी है। 

ससुरजी और बहू की कमर तोड़ चुदाई

   फिर बाद में मैंने फेसबुक पर एक आईडी बनाई और उसमें बहुत से लड़कों को ऐड किया जिन्होंने अपनी प्रोफाइल पर नंगी औरतों की फोटो डाली हुई थी। उसमें से मैंने एक लड़के को मैसेज किया कि ” मेरे पास एक रंडी है परंतु मेरे पास रूम नहीं है ।अगर तुम रूम दे दो तो मैं तुम्हें उसको फ्री में चोदने को दूंगा ।” 

   वह खुश हो गया और बोला कि “आप मुझे उसकी फोटो दिखाओ”

  फिर मैंने अपनी बीवी की फोटो बिना फेस की सिर्फ ब्रा पेंटी में उसको दिखाइ ।

  जिसको देखकर उसका लंड खड़ा हो गया वह बोला “ले आओ इस छिनाल को ।”

अनजान से अपनी बीवी को चुदवाया !

 मैंने उस लड़के की बिना फेस की नंगी फोटो मंगा कर अपनी बीवी को दिखाइ और पूछा “इसका लंड लोगी ” वह शरमा गई पर मुझे मालूम था उसकी चूत  बहुत भूखी है। उसको सेक्स की लत है ।मैंने अपनी बीवी को पूरी बात बताइ वो यह सुनकर नाराज हो गई कि मैंने उसको “रंडी” बताया है।

   परंतु मैंने समझाया कि अगर मैंने रंडी ना बताता तो बहुत प्रॉब्लम होती। लोग रंडियों का पीछा नहीं करते और कोई रिस्क भी  नहीं होता । फिर वह मान गई मेरे मन में एक और बात आई मैंने उस लड़के को मैसेज करके बोला की “तुम सेक्स पावर की कुछ दवा खा लेना जिससे उस रंडी को कसकर चोदने में मजा आएगा। जल्दी निकल जाएगा तो मजा नहीं आएगा ” वह भी खुश हो गया।

    फिर हम लोग 3 दिन बाद उसके घर जाने का प्लान बनाया मैंने अपनी बीवी को पीले रंग की साड़ी नाभि के नीचे से पहनने को बोला और टाइट सी प्लस ब्लाउज जिससे उसकी गोरी गोरी बाहें दिखाई दे और ब्लाउज का बैक बहुत बड़ा था जिससे उसकी चिकनी पीठ दिख रही थी अब मैं अपनी बीवी को एक रंडी की नजर से देख रहा था जिससे मुझे बहुत अच्छा लग रहा था ।

    हम लोग शाम के 6:00 बजे उस लड़के के घर पहुंचे घर पहुंचते ही उसने मेरी बीवी को हवस भरी नजरों से देखा ।

   जब हम लोग सोफे पर बैठने लगे तो उसने बोला “साड़ी उतार दो ना इसकी कितने कपड़े क्यों पहने हो नंगी ज्यादा अच्छी लगोगी ”  

    यह सुनकर मैं मुस्कुराया और मैंने बोला “तुम ही उतार दो”  तो उस लड़के ने मेरी बीवी का पल्लू पकड़कर खींचा और साड़ी उतार दी पीले रंग के टाइट ब्लाउज और नाभि के नीचे से बंधे हुए पेटीकोट में मेरी बीवी को देखकर उसका लंड  खड़ा होने लगा।  उसने पहले से ही वियाग्रा खाई हुई थी।  

तब मैंने अपनी बीवी को बोला ” रंडी मेरा लौड़ा चूस ” 

मेरी बीवी उसके सामने मेरे पास आई । मैं सोफे पर  बैठा था । वह जमीन पर बैठकर मेरे पैंट  की चैन खोलकर  मेरा लौड़ा चूसने लगी यह देखकर उस लड़के को भी जोश आ गया ।वह पीछे से आकर मेरी बीवी की चूचियां कसकर दबाने लगा ।यह देख कर मुझे बहुत मजा आ रहा था।

पहले मैने पत्नी को चोदा… फिर पति ने मुझे चोदा!!

    वो अपना लंड खोलकर बोला” रंडी इस लंड को तो देख ले कैसे तड़प रहा है तेरे लिए ” 

  मेरी बीवी ने उसका लौड़ा देखा एकदम जवान 22 साल का लड़का था। उसका लंड  बिल्कुल टाइट था । दवा खाने की वजह से बहुत मोटा हो गया था ।

   मेरी बीवी उसका लौड़ा पकड़ कर चूसने लगी मुझे देखकर बहुत अच्छा लग रहा था ।  उसने मेरी बीवी की चूची को पकड़कर कसकर मसला और बोला “साली  रंडी इतना टाइट ब्लाउज क्यों पहनती है तेरी चूची फाड़ कर बाहर आ जाएगी ।”

   मैंने बोला “तो तुम इसका ब्लाउज फाड़ दो ना ” वह लड़का भी जोश में था उसने मेरी बीवी का ब्लाउज फाड़ दिया । 

      मेरी बीवी ने वाइट कलर की ब्रा पहनी थी जिसमें उसकी टाइट चूचियां बंद थी और आधी चूचियां ब्रा के बाहर आ रही थी । तनी हुई चुचियों को देखकर उस लड़के का लौड़ा  और टाइट हो गया और मेरी बीवी के मुंह में कसकस कर डालने लगा मेरी बीवी को बहुत मजा आ रहा था।

   उस लड़के ने मेरी बीवी को खड़ा किया और पेटीकोट का नाड़ा खींच दिया । वो अब ब्रा और पेंटी में उसके सामने खड़ी थी।  वह मेरी बीवी को एक  रंडी समझ रहा था।

    तभी मैंने एक चांटा अपनी बीवी की गांड पर मारा और उस लड़के से बोला ” देख साली रंडी की गांड कैसे घोड़ी की तरह उठी हुई है लगता है बहुत लौड़े लिए हैं इसका कुत्तिया ने” 

      वह लड़का भी जोश में आ गया और मेरी बीवी की गांड पर थप्पड़ मारने लगा ।  मुझे देखकर बहुत अच्छा लग रहा था ।

   उसने मुझसे कहा ” बहुत बढ़िया रंडी लाए हो आप क्या रेट है ?” 

   मैंने बोला ” ₹10000 दिए हैं वसूल लेना अच्छे से”  

    तभी उसने चूची को ब्रा के ऊपर से पकड़ लिया और कस के दबाया । वो बोली ” धीरे करो ” 

  वह बोला ” रंडी पैसे तो वसूल करने ही पड़ेंगे ।” 

 उसने मेरी बीवी की ब्रा का स्टेप नीचे गिरा दिया और मेरी बीवी की तनी हुई चूचियां आजाद हो गई एक चूची उसने पकड़ी और एक चूची मैंने हम दोनों लोग चूची की घुंडी चूस रहे थे । निप्पल चूसते चूसते उसने मेरी बीवी की नाभि में उंगली डाली और बोला “साली रंडी तेरी नाभि तो चूत से भी ज्यादा सेक्सी है ” 

   यह सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा फिर मैंने अपनी बीवी की फूली हुई चूत को पैंटी के ऊपर से पकड़ा और उस लड़के से बोला “देख साली छिनाल की भोसड़ी कितनी फूली हुई है ” 

  उस लड़के ने अपना हाथ मेरी बीवी की पैंटी के अंदर डाल दिया।  मेरी  बीवी की चूत  बिल्कुल गीली हो चुकी थी। वह बोला ” यह रंडी तो बहुत गर्म है । इस की बुर कितना पानी छोड़ रही है । बहुत प्यासी है।

हर दिन लॉकडाउन में जबरदस्त चुदाई

  मैं बोला ” पीलो इस छिनाल की रसीली नंगी बुर।”

  फिर उसने मेरी बीवी की पैंटी नीचे खींच दी और फूली हुई चिकनी चूत पर अपना मुंह रख दिया और कुत्ते की तरह मेरी बीवी की नंगी चिकनी बिना बालों वाली प्यासी बुर चाटने लगा।

   मेरी बीवी को बहुत मजा आ रहा था और वह सिसकारियां ले रही थी।

    मुझे भी बहुत सुख मिल रह था। तभी उसने एक उंगली मेरी पत्नी की बुर  के अंदर डाल दी  और चूत का दाना ओठ से पकड़ कर चूसने लगा। 

   मैंने अपनी बीवी की गांड पर थप्पड़ लगाए और अपना लंड  उसके मुंह में दे दिया।   वह बोलने लगी “डाल दो मेरे अंदर अब अब रहा नहीं जाता” 

    उसने अपना तना हुआ लोड़ा मेरी बीवी की प्यासी चूत में डाल दिया और कस कस के झटके मारने लगा उसका टाइट जवान लोहे की रॉड के जैसा लौड़ा  जैसे ही मेरी बीवी की चूत के छेद  में गया मेरी बीवी की टांगे कांपने लगी उसकी आंखें पलट गई और वह चरम सुख पाने लगी ।

     मैं बोला। “और कस के चोदो इस छिनाल को बहुत भूखी है इसकी बुर ।” 

  और वह जोश में आकर घोड़ी बनाकर मेरी बीवी के चूत के छेद में गहराई तक अपना डंडे जैसा लंड डालकर चोदने लगा।  उसके धक्कों की स्पीड बढ़ती जा रही थी।

     मेरी बीवी के मुंह से अजीब अजीब सी आवाजें निकल रही थी तभी मैंने अपना लंड  अपनी बीवी के मुंह में डाल दिया और लड़के से बोला। ” आज इस रंडी की चूत को फाड़ कर बड़ा कर दो । बहुत खुजली है इसकी चूत में” 

   वह जोश में धक्के मारता चला जा रहा था। दवा खाने की वजह से उसका जोश दुगना था । मेरी बीवी का पानी 5 मिनट में निकल गया पर वह लगातार मज़बूत घोड़े की तरह कस कस कर चूत के छेद के एक एक कोने को अपने मूसल जैसे तगड़े लौड़े से गहराई तक रगड़ रहा था। 

    उसने मेरी बीवी की टांगे फैलाकर उसके ऊपर चढ़ गया और  की तरह अपना लौड़ा कस कस के प

पेलने लगा।

   मेरी बीवी को दोबारा चरम सुख मिलने लगा। लगातार 15 मिनट तक उसने बहुत कस कस के धक्के लगाए अब मेरी बीवी की बुर  शांत हो चुकी थी।  उसका भी पानी निकलने वाला था उसने अपना लौड़ा मेरी बीवी के मुंह के पास ले जाकर बुला ले रंडी चाट ले मेरा रस और मेरी बीवी के मुंह पर झड़ गया।

   हम लोग कपड़े पहन कर वापस आ गए रास्ते में मैंने अपनी बीवी से पूछा” मजा आया”  वो बोली “बहुत मजा आया “। 

  मैंने  पूछा ” अब हमेशा ऐसे ही तुम्हें लोगों के पास रंडी बनाकर ले जाया करूंगा “।  वह मुस्कुरा दी तब से अब तक मैं अपनी बीवी को 5 लोगों से रंडी बनवाकर चुनवा चुका हूं और मेरी बीवी को बहुत मजा आने लगा है

error: Content is protected !!