अंग्रेजी मैडम की चुदाई

उत्तर प्रदेश मुरादाबाद का रहने वाला 22 साल का शंकर पानी कहानी में बता रहा है की कॉलेज की मैडम अपने खाली वक्त में क्या करती है। शंकर ने बताया की उसने कुछ ऐसा देखा जिसने उसे अपनी अंग्रेजी मैडम की चुदाई करने पे मजबूर कर दिया। 

ये कहानी साल 2020 फरवरी की है। उस दिन मैं कॉलेज में था और अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रहा था। हमारे कॉलेज के एक अंग्रेजी की मैडम थी जिसके पीछे सरे लड़के फ़िदा थे। या तक की लेस्बियन लड़कियाँ भी मैडम के साथ अपनी अन्तर्वासना मिटाना चाहती थी।  

मैडम भी जवान थी काफी तेज और अच्छी अंग्रेजी बोलती थी। वो पुरे कॉलेज में अपनी भारी गांड मटका कर घुमा करती थी। जब वो साड़ी पहनती तो हमें उनकी कमर और ब्लाउज से मोटे स्तन दिखते। और जब वो जीन्स पहनती तो हमें उनकी मोटी गांड और सुडौल जांघें दिखती।   

मैडम की आँखे और बड़े होठ देख मेरा लिंग तन जाता। मेरा पढ़ाई में दिल नही लगता था। फिर भी मैं कॉलेज जाता जरूर था पर सिर्फ अपनी अंग्रेजी मैडम को देखने। 

उस दिन क्लास खत्म होने के बाद सब बाहर जा कर टाइम पास करने लगे। मैडम हमारी फाइल्स चेक करने लगी। मैं भी घर जा रहा था पर मेरा दिल मैडम को कुछ देर और घूरने को करने लगा। 

मेने सोचा मैडम के पास बैठ कर कुछ अंग्रेजी के सवाल पूछ लेता हूँ। इस बहाने मैडम को और करीब से देख लूंगा। मैं वापस उनकी क्लास रूम के पास गया।

उस वक्त दोपहर के 3 बज रहे थे और आधे से ज्यादा कॉलेज खाली था।  

कमरे का दरवाजा हल्का सा खुला था। मैं जैसे ही दरवाजे के पास गया मुझे मैडम की आवाज आई। 

अंग्रेजी मैडम – Yes baby!! I want to be your bad girl tonight. I want you to fuck me brutally. (हाँ बेबी मैं आज रात तुम्हारी बुरी लड़की बनना चाहती हूँ। मैं चाहता हूँ कि तुम मुझे बेरहमी से चोदो।)

मैडम के मुँह से ये सुनकर मेरे कान फटे के फटे रह गए। मैडम किसी से फ़ोन पर गन्दी बाते कर रही थी और उन्होंने अपनी साड़ी में एक हाथ डाला हुआ था। 

उन्हें चुत में ऊँगली करता देख मेरा लिंग तन गया। मेने सोचा की मैडम को ऐसी हरकत करता देख फिर कभी नही देख पाउगा इसलिए मेने अपना फ़ोन निकाला और उनकी वीडियो बनाने लगा।

अंग्रेजी मैडम – We should meet tonight so that we can spend amazing wild time together and I want to suck your penis hard. (हमें आज रात मिलना चाहिए ताकि हम एक साथ अद्भुत जंगली समय बिता सकें और मैं आपके लिंग को जोर से चूसना चाहती हूं।)

गलती से मेरे हाथ से दरवाजा हिल गया और मैडम ने मेरा हाथ देख लिया। मैडम ने जल्दी से फ़ोन काटा और मेरे पास आकर दरवाजा खोल दिया। 

मैडम – शंकर बच्चे क्या कर रहे हो यहाँ ?

मेने कहा – वो मुझे कुछ अंग्रेजी के सवाल पूछने थे। 

मेने अपने लिंग पर हाथ रखा हुआ था ताकि मैडम न देख ले। मैडम को शक हुआ और उन्होंने मेरे हाथ हटा दिए और मेरा तना हुआ लिंग देख हैरान हो गई।  साथ ही साथ मैडम ने मेरे फ़ोन का कैमरा चालू देख लिया और मेरी तरफ गुस्से से देखने लगी। 

मैडम – Tell me what the hell are you doing here with your phone? and why your camera is on?? (मुझे बताओ कि तुम यहाँ अपने फोन के साथ क्या कर रहे हो? और तुम्हारा कैमरा चालू क्यों है ??)

मेने कहा – वो मैं कुछ नहीं बीएस अपनी फोटो ले रहा था। 

मैडम मेरा लिंग देख सब समझ गई उन्होंने मुझे कमरे के अंदर खींचा और कहा अब बोलो तुम जो बोलोगे में करुँगी पर फ़ोन तुमने जो भी रिकॉर्ड किया है साफ कर दो। 

मैडम का डर मुझे साफ दिखने लगा और मेने उसका फ़िदा उठाने का सोचा। मेने पैंट की जीप खोली और अपना लिंग निकाल कर खड़ा हो गया और मैडम को निचे बैठने को कहा। 

मैडम ने मुँह बनाया और निचे बैठ कर मेरे लिंग को टेढ़े मुँह से देखने लगी। मेने मैडम का सर पकड़ा और उनके मुँह में अपना लंड दे घुसाया। 

मैं मैडम के मुँह को चोदने लगा और मैडम को सास लेने का भी वक्त नही दिया। कुछ देर की मुँह चुदाई के बाद मैडम का मुँह मेरे लंड के रिस्ते पानी से भर गया। 

मैडम पहले से गर्म थी तो उन्होंने भी मजे लेना शुरू कर दिया। मेने उन्हें टेबल की तरफ छकाया और उनकी साड़ी उठा कर उनकी चुत की चुदाई करने लगा। 

मैडम की गर्म गीली चुत अत्यंत हर्षित थी। angreji madam ki chudai करके मुझे असामान्य आनंद मिलने लगा।  

उस वक्त मुझे ऐसे लगने लगा जैसे मेने स्कूल में किया फर्स्ट टाइम सेक्स नई गर्लफ्रेंड के साथ। 

मैडम की रसीली मोटी गांड को जोर दार धको से लाल कर रहा था। मैं अपनी कमर तेजी से मैडम की नरम गांड पर दे मारता तो ऐसी आवाज आती जैसे कोई किसी को झापड़ मार रहा हो।

मैडम – ahhh fuck me !! you are so good in this, Shankar. (आह्ह्ह मुझे चोदो !! तुम इसमें कितने अच्छे हो, शंकर।)

मैडम की अंग्रेजी सुन कर मुझे गन्दी फिल्मो की याद आने लगी। मेने मैडम को उठाया और उन्हें टेबल पर पटक दिया और उनकी एक टांग ऊपर उठा कर चोदने लगा।

अंग्रेजी मैडम की चुदाई की चुदाई करते करते मेने उनका ब्लाउज खोला और उनकी ब्रा में हाथ घुसा ककर स्तन दबोचने लगा। मैडम की गांड चुदाई करते करते कभी में उन्हें प्यार से चूमता तो कभी गांड ही मार देता। 

मैडम – अहह और अहह और नहीं !! बेटा रुक जाओ ओह माय गॉड प्लीज !

मैडम को दर्द से छटपटाता देख मुझे कामवासना का सुकून मिलने लगा। मेने उनकी चुत को आराम देने के लिए उनकी गांड की चुदाई शुरू कर दी। मैडम की टाइट गांड पे तेज रगड़ से मैं चरम सीमा पर जा पहुंचा। 

गांड में कुछ तेज धको से मेरा माल निकल गया और मेने मैडम की गांड का छेद गन्दा कर दिया। 

मैडम की गांड चुत पूरी लाल हो चुकी थी। साथ ही मेने उनकी स्तन इतनी जोर से दबोचे की उनकी स्तनों पर मेरे हाथ के लाल निशान पड़ गए। चुदाई के बाद मैडम की दोनों चुसनी कड़क थी लाल चुत पानी पानी और शरीर कांप रहा था।

अंग्रेजी मैडम के शरीर पर रोंगटे खड़े हो गए थे और वो पसीने से बेहाल थी। मेने उनका रुमाल उठाया और अपने लिंग को साफ कर लिया। 

फिर उसी रुमाल के साथ मेने मैडम के चेहरे से पसीना पोछा और उन्हें ऐसी हालत में छोड़ कर जाने लगा।

मैडम – क्या ?? कहा जा रहे हो पहले सब साफ करो फ़ोन से। 

मेने कहा – हाँ हाँ कर दुगा। 

उसके बाद मेने अपनी अंग्रेजी मैडम की दो बार और चुदाई की और वीडियो साफ कर दी। ये थी मेरी इंडियन सेक्स स्टोरी। अगर आपको अच्छी लगी तो कमेंट जरूर करना।  

error: Content is protected !!